Besharam Rang पर विवाद को देख भड़कीं आशा पारेख, बोलीं- 'सोच हो गई है छोटी'

'पठान' का पहला गाना 'बेशरम रंग' रिलीज होते ही लोगों को गाने में बस दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की बिकनी दिखना शुरू हो गई. भगवा रंग को इतना उछाला गया कि शाहरुख खान से लेकर दीपिका पादुकोण को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 24, 2022, 09:55 AM IST
  • फिल्मों के बायकॉट ट्रेट पर बोलीं आशा पारेख
  • इस तरह इंडस्ट्री हो जाएगी खत्म
Besharam Rang पर विवाद को देख भड़कीं आशा पारेख, बोलीं- 'सोच हो गई है छोटी'

Asha Parekh Angry: 'पठान' का पहला गाना 'बेशरम रंग' रिलीज होते ही लोगों को गाने में बस दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की बिकनी दिखना शुरू हो गई. भगवा रंग को इतना उछाला गया कि शाहरुख खान से लेकर दीपिका पादुकोण को जान से मारने की धमकी दी जाने लगी. भगवा रंग पर छिड़ी इस बहस पर दिग्गज एक्ट्रेस आशा पारेख ने कहा कि हम लोगों की सोच बहुत छोटी होती जा रही है.

दिमाग चलना हो गया है बंद

आशा पारेख को इस साल दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. आशा पारेख ने इंडस्ट्री में चल रही भगवा बिकनी के बवाल पर कहा कि बवाल बिकनी पर नहीं था यहां तो ऑरेंज रंग की बिकनी पर सवाल उठाए जा रहे हैं. लगता है दिमाग चलना बंद हो गया है. फिल्म तो फिल्म है और उसका मकसद एंटरटेन करना है.

लोगों को लगाई लताड़

आशा पारेख ने आगे कहा कि किसी ने ऑरेंज कपड़ा पहन लिया या फिल्म का नाम कुछ रख लिया है तो हम उसे बैन कर देंगे? ये सब बिलकुल अच्छा नहीं है, इससे हमारी इंडस्ट्री मरती जा रही है. हालात अभी बहुत खराब हैं बॉलीवुड फिल्में नहीं चल रही हैं. ऐसे में बायकॉट और बैन जैसे मुद्दों से बहुत नुकसान होता है.

इंडस्ट्री हो जाएगी बंद

आशा पारेख ने लोगों को संकेत दिए कि इस तरह तो इंडस्ट्री खत्म हो जाएगी. लोग वैसे ही कोरोना के बाद से थिएटर्स में नहीं जा रहे हैं ऐसे में अगर फिल्में फ्लॉप होती रहेंगी तो मेकर्स नई फिल्में बनाने की हिम्मत कैसे जुटा पाएंगे. आशा पारेख ने वर्तमान माहौल को गलत बताया है.

ये भी पढ़ें: दुबई में पुलिस के साथ ये कैसा पंगा, उर्फी जावेद ने बताई हकीकत!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़