Madhuri Dixit: वो एक्टर जिसके साथ काम करने से डरती थीं माधुरी दीक्षित, फूट-फूटकर रोने लगी थीं एक्ट्रेस

Madhuri Dixit: ‘प्रेम प्रतिज्ञा' फिल्म तो आप लोगों को याद होगी ही. आज हम आपको इसी फिल्म से जुड़ा अनसुना किस्सा सुनाने जा रहे हैं जब माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड के इस मशहूर खलनायक के साथ कमा करने से साफ मना कर दिया था.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 4, 2024, 07:57 PM IST
    • रंजीत के साथ काम नहीं करना चाहती थी माधुरी दीक्षित
    • इस फिल्म में साथ दिखे रंजीत और माधुरी
Madhuri Dixit: वो एक्टर जिसके साथ काम करने से डरती थीं माधुरी दीक्षित, फूट-फूटकर रोने लगी थीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Madhuri Dixit: बॉलीवुड की 'धकधक गर्ल' कही जाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित सालों से इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं. बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में माधुरी दीक्षित की गिनती होती है. एक समय था जब फिल्मों में उनके नाम का डंका बजता था. पर क्या होगा अगर हम आपको बताएं कि माधुरी दीक्षित ने इस दिग्गज अभिनेता के साथ सीन शूट करने से मना कर दिया था और रोने लगीं थीं. पढ़िए पूरा किस्सा. 

जब इस एक्टर के साथ सीन करने से माधुरी ने किया इनकार

माधुरी दीक्षित ने यूं तो बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया है. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसा भी कलाकार था जिसके नाम सुनते ही एक्ट्रेस कांप उठी थीं. माधुरी ने उस एक्टर के साथ काम करने से इतना घबरा गईं थीं कि बीच शूटिंग में ही एक्ट्रेस फूटफूट कर रोने लगी थीं. माधुरी ने उस एक्टर के साथ काम करने से साफ मना कर दिया था. 

फूट-फूटकर रोने लगीं एक्ट्रेस

ये किस्सा साल 1989 में आई फिल्म ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ की शूटिंग के दौरान का है, जिसमें माधुरी के अपोजिट मिथुन चक्रवर्ती नजर आए थे. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने लक्ष्मी नाम की एक गरीब लड़की का रोल प्ले किया था, जिसमें उन्हें बॉलीवुड के खलनायक रंजीत के साथ एक सीन शूट करना था. जब ये बात माधुरी को पता चली तो वो बेहद घबरा गईं. उन्होंने फिल्म के मेकर्स को इस सीन के लिए साफ मना कर दिया और मेकअप रूम में जाकर रोने लगी थीं. 

रंजीत ने खुद किया खुलासा

बता दें कि इस बात का खुलासा खुद रंजीत ने समाचार एजेंसी एएनआई को एक लेटेस्ट इंटरव्यू दिया है. उन्होंने कहा कि 'मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि माधुरी को मुझसे डर लग रहा है. मुझे ये बात एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन ने बताई थी. सीन में उनका साथ छेड़छाड़ करनी थी. वीरू देवगन ने कहा कि सीन नॉन स्टॉप शूट की जाएगी, इसलिए आप लोगों को बीच में रुकना नहीं है.' 

शूट के बाद ऐसा था माधुरी का रिएक्शन

रंजीत आगे कहते हैं कि 'जब सीन खत्म हुआ थो कोई मेरे पास नहीं आया है. बल्कि सभी माधुरी के पास गए और उनसे पूछा कि वो ठीक तो हैं. इस सभी से माधुरी ने कहा कि मुझे पता तक नहीं चला कि रंजीत ने मुझे छुआ है. ये मेरी लिए बड़ी बात थी. मैं हर महिला की इज्जत करता हूं.'

ये भी पढ़ें- Video: शूटिंग के दौरान हादसे शिकार हुए थे Ajith Kumar! सीन शूट करते वक्त पलट गई एक्टर की गाड़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़