Vikram Gokhle Death: नहीं रहे दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले, पुणे में होगा अंतिम संस्कार

Vikram Gokhle Death: हिंदी और मराठी सिनेमा के दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले (Vikram Gokhle) का निधन हो गया है. वे 5 नवंबर से पुणे के पंडित दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल  में भर्ती थे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 26, 2022, 03:03 PM IST
  • पिछले कई दिनों से बीमार थे विक्रम गोखले
  • दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले का हुआ निधन
Vikram Gokhle Death: नहीं रहे दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले, पुणे में होगा अंतिम संस्कार

नई दिल्ली: Vikram Gokhle Death: सिनेमा जगत से एक दुखद खबर सामने आई है. हिंदी और मराठी सिनेमा के दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले (Vikram Gokhle) का निधन हो गया है. वे 5 नवंबर से पुणे के पंडित दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल  में भर्ती थे. पिछले 15 दिनों से पुणे के एक बड़े हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था. विक्रम गोखले ने 82 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. अभिनेता की तबीयत लगातार नाजुक बनी हुई थी और वह वेंटिलेटर पर थे, लेकिन अब उनके निधन की खबर ने हर किसी को निराश कर दिया है.

विक्रम गोखले का हुआ निधन

विक्रम गोखले के निधन की खबर मिलते ही हिंदी और मराठी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं उनके फैंस भी नम आंखों से एक्टर को श्रद्धांजली दे रहे हैं. बता दें कि हाल ही में विक्रम गोखले के निधन की अफवाह भी फैल गई थी जिसके बाद तमाम सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि देना भी शुरू कर दिया था. जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे विक्रम गोखले ने आज अंतिम सांस ली है. 

इन फिल्मों में किया काम

विक्रम गोखले ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 26 साल की उम्र में 1971 में अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'परवाना' से की थी. उन्होंने कई मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया था. उन्हें 1990 में आई अमिताभ बच्चन की 'अग्निपथ' और संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' (1999) में ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता की भूमिका में देखा गया था. 

टीवी में भी किया जबरदस्त काम

इसके अलावा अभिनेता ने 'भूल भुलैया', 'दिल से', 'दे दना दन', 'हिचकी', 'निकम्मा' और 'मिशन मंगल' जैसी बॉलीवुड की हिट फिल्मों में भी अभिनय किया था. वहीं, उनके टीवी करियर पर नजर डालें तो उन्होंने 'उड़ान', 'इंद्रधनुष', 'क्षितिज ये नहीं', 'संजीवनी', 'जीवन साथी', 'सिंहासन', 'मेरा नाम करेगी रोशन', शिव महापुराण और अवरोध: में काम किया.

ये भी पढे़ं- हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही काम पर लौटे कमल हासन, इस एक्टर की फिल्म को प्रमोट करते आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़