Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट में थिरके बॉलीवुड सितारें, वरुण धवन से लेकर कृति सेनन ने खूब लगाए ठुमके

Diljit Dosanjh Concert: बीती रात मुंबई में दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट का आयोजन हुआ है. इस कॉन्सर्ट में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे मस्ती करते नजर आए. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 14, 2024, 10:09 AM IST
  • मुंबई में हुआ दिलजीत दोसांझ का कॉन्सर्ट
  • बॉलीवुड सितारों का लगा मेला
Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट में थिरके बॉलीवुड सितारें, वरुण धवन से लेकर कृति सेनन ने खूब लगाए ठुमके

नई दिल्ली:Diljit Dosanjh Concert: 13 अप्रैल को मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ का मुंबई में कॉन्सर्ट हुआ. इस कॉन्सर्ट में दिलजीत के फैंस अलावा बॉलीवुड के भी तमाम एक्टर्स ने शिरकत थी. इस इवेंट में वरुण धवन से लेकर मनीष पॉल, विक्की कौशल,  कृति सेनन, करण कुंद्रा, अंगद बेदी समेत लोग शामिल हुए थे. सभी सितारे खूब झूमते नजर आए.

कॉन्सर्ट में लगा सितारों का मेला

बीती रात मुंबई में दिलजीत दोसांझ ने अपने लाइव कॉन्सर्ट से हर किसी का दिल जीत लिया. उनकी परफॉर्मेंस पर बॉलीवुड सितारे जमकर झूमते नजर आए. मनीषा पॉल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कॉन्सर्ट की कई इनसाइड वीडियो शेयर शेयर की हैं, जिसमें वरुण धवन से लेकर कृति सेनन और अंगद बेदी जमकर डांस कर रहे हैं. 

मनीष पॉल ने शेयर किए वीडियो

पहली वीडियो में मनीष के साथ वरुण धवन, कृति सेनन और अंगद बेदी डांस करते दिखते हैं. एक वीडियो में मनीषा ने दिलजीत की तारीफ में लिखा कि- 'पाजी आग लगा दी'. इसके बाद मनीष कृति सेनन, वरुण धवन के साथ भी डांस करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं अगंद के साथ मनीष ने खूब भंगड़ा किया. 

अवनीत कौर और मुनव्वर फारुकी ने भी की मस्ती

अवनीत कौर और मुनव्वर फारुकी समेत सोशल मीडिया के भी तमाम स्टार्स कॉन्सर्ट में दिलजीत पाजी की परफॉर्मेंस एंजॉय करते दिखाई दिए. अवनीत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर खूब वीडियोज भी शेयर किए हैं.वीडियोज में वह  दिलजीत की परफॉर्मेंस को जमकर एंजॉय करती दिख रही हैं. 

ये सितारे भी हुए शामिल

कॉन्सर्ट में तापसी पन्नू, विजय वर्मा-तमन्ना भाटिया, नेहा धुपिया समेत तमाम सितारे पहुंचे थे. खास बात ये रही की कॉन्सर्ट में दिलजीत ने अपनी फेवरिट स्टार करीना कपूर के लिए भी हालिया रिलीज फिल्म क्रू का नैना गाना गाया. हाल में ही दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'चमकीला' रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब सरहाना मिल रही है. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan के घर के बाहर दो शूटर्स ने चलाईं गोलियां, बढ़ाई गई सुरक्षा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़