Bhediya Review: 'जंगल में कांड हो गया, आऊऊऊऊ...', वरुण धवन ने भेड़िया बन मचाया बवाल

Bhediya Review: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की मच अवेटेड हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. कैसी है फिल्म? फिल्म में क्या कुछ है खास आइए आपको बताते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 25, 2022, 01:05 PM IST
  • फिल्म- भेड़िया
    कलाकार- वरुण धवन, कृति सेनन, दीपक डोबरियाल, अभिषेक बनर्जी और पॉलिन कबाक
    लेखक- निरेन भट्ट
    निर्देशक- अमर कौशिक
    निर्माता- दिनेश विजन
    रेटिंग- 4/5
Bhediya Review: 'जंगल में कांड हो गया, आऊऊऊऊ...', वरुण धवन ने भेड़िया बन मचाया बवाल

नई दिल्ली: Bhediya Review: ' प्रकृति है तो प्रगति है' के कॉन्सेप्ट पर बेस्ड वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'भेड़िया' दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. अरुणाचल प्रदेश के जंगलों में बुनी गई ये कहानी आपका दिल जीत लेगी. फिल्म फुल टू पैसा वसूल है. ये आपको इमोशनल भी करेंगी और गुदगुदाएगी भी. तो आइए जानते हैं फिल्म का रिव्यू.

कहानी

फिल्म 'भेड़िया' की कहानी दिल्ली के रहने वाले भास्कर की है, जो बग्गा (सौरभ शुक्ला) के लिए काम करता है. भास्कर बग्गा के कहने पर ही अपने चचेरे भाई जनार्दन (अभिषेक बनर्जी) के साथ सड़क बनाने अरुणाचल प्रदेश जाता है, जहां इनकी मुलाकात जोमिन (पॉलिन कबाक) और पांडा (दीपक डोबरियाल) से होती है. दोनों भास्कर की मदद करते हैं, लेकिन जंगल के आदिवासी अपनी जमीन छोड़ने और पेड़ों को काटकर सड़क बनाने के लिए तैयार नहीं होते हैं.

भास्कर अपनी कोशिशें जारी रखता है, तभी एक दिन वापस लौटते समय उस पर 'विषाणु' हमला कर देता है. अब ये विषाणु कौन है, इस राज से पर्दा तब उठेगा जब आप फिल्म देखेंगे. यहीं एंट्री होती है डॉक्टर अनिका (कृति सेनन) की, जो जानवरों की डॉक्टर है, और वरुण का इलाज करती है. यहीं से शुरू होती है फिल्म की रोलर कोस्टर राइड, जो आपको हंसने पर मजबूर कर देगी, तो वहीं प्रक़ति का महत्व भी बताएगी.

टेक्निकल

फिल्म में वीएक्स बेहद शानदार हैं. अब आप सोच रहे होंगे की ऐसा क्या खास है, तो फिल्म देखिए. vfx के मामले में बॉलीवुड हमेशा दर्शकों को निराश ही करता है, लेकिन इस फिल्म ने दर्शकों को उम्मीद दी है कि अगर मेहनत ईमानदारी और स्मार्टनेस के साथ की जाए तो परिणाम शानदार होते हैं.

फिल्म में वरुण का ट्रांसफॉरमेशन देखने में बिल्कुल भी अजीब या बुरा नहीं लगता है. वहीं फिल्म में अरुणांचल की खूबसूरती को थोड़े और अच्छे शॉर्ट्स के साथ उभारा जा सकता था, काफी सीमित शॉर्ट हैं.

एक्टिंग 

फिल्म में वरुण धवन, कृति सेनन, दीपक डोबरियाल, अभिषेक बनर्जी और पॉलिन कबाक ने अपने-अपने हिस्से को काफी शानदार तरीके पेश किया है, लेकिन कहीं न कहीं अभिषेक बनर्जी सब पर भारी पड़ते दिखाई दिए.

फिल्म में अभिषेक ने जान फूंक दी है. उनके कॉमिक टाइमिंड और डाइलॉग डिलिवरी का जवाब नहीं है. कहना गलत नहीं होगा की इस फिल्म के बाद अभिषेक बनर्जी कद और बढ़ने वाला है. 

क्यों देखें फिल्म

इस फिल्म को देखने के कई रीजन हैं. इस फिल्म को आप अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं. इस फिल्म आनंद आप अपने बच्चों के साथ ले सकते हैं, फिल्म जंगल बुक की एक नई कहानी का रोमांच देगी.

फिल्म के जिरिए आप अरुणांचल की खूबसूरती को देख सकते हैं साथ ही यह भी समझ सकेंगे की ये भी हमारे ही लोग, हमारा ही हिस्सा हैं. 

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt baby Name: ये है आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की नन्ही परी का नाम, स्पेशल पोस्ट ने जीता फैंस का दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़