Koffee With Karan 8: करण जौहर के शो में पुराने 'स्टूडेंट' की होगी धमाकेदार एंट्री, फैंस हुए एक्साइटेड

Koffee With Karan 8: 'कॉफी विद करण' के 8वें सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं. वहीं इस टॉक शो की गेस्ट लिस्ट जानने के लिए भी हर कोई एक्साइटेड हो रहा है. शो में कई दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 19, 2023, 11:29 AM IST
  • करण जौहर संग कॉफी पीएंगे वरुण-सिद्धार्थ
  • फैंस शो के लिए हुए एक्साइटेड
Koffee With Karan 8: करण जौहर के शो में पुराने 'स्टूडेंट' की होगी धमाकेदार एंट्री, फैंस हुए एक्साइटेड

नई दिल्ली:Koffee With Karan 8: फिल्म मेकर करण जौहर एक बार फिर अपने पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण के 8वें सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं. इस कॉन्ट्रोवर्शियल चैट शो को लेकर काफी बज बना हुआ है. वहीं केजेओ ने हाल ही मैं फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

सिद्धार्थ और वरुण करेंगे शिरकत

'कॉफ़ी विद करण 8' की गेस्ट लिस्ट को लेकर काफी चर्चा की जा रही हैं. वहीं, फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 में बतौर गेस्ट नजर आने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. दोनों एक्टर को करण जौहर ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से लॉन्च किया था.

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

बता दें कि वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और आलिया भट्ट ने साल 2013 में पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के रिलीज के बाद शो में एंट्री की थी. अब, लगभग एक दशक बाद, SOTY एक्टर्स इस शो में फिर धमाल मचाएंगे.  इसी के साथ काफी टाइम बाद वरुण और सिद्धार्थ को एक साथ फैंस देख भी पाएंगे. गौरतलब है कि दोनों ही एक्टर्स पर्सनल और प्रोफेसनल लाइफ में काफी आगे तक निकल चुके हैं.

वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन पिछली बार नितेश तिवारी की रोमांटिक ड्रामा ‘बवाल’ में दिखे थे. उनके साथ फिल्म में जाह्नवी कपूर नजर आई थीं. यह फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज की गई थी. अब वरुण जल्द ही जवान डायरेक्टर एटली कुमार के साथ एक फिल्म करने वाले हैं. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​भी 'योद्धा' में दिखाई देंगे. एक बार फिर वह एक आर्मी ऑफिसर बने नजर आएंगे. फिल्म में दिशा पटानी और राशि खन्ना दिखाई देगी. ये फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें- Sunny Deol Birthday: जब सनी देओल की एक गलती से धर्मेंद्र को लगा था करोड़ों का चूना, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़