Valentine Day के खास मौके पर Alaya F ने मां पूजा वेदी को दिया सरप्राइज, शेयर किया वीडियो

Alaya F: बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस अलाया एफ अक्सर अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया है, जिसमें वह अपनी मां के साथ डांस करती दिख रही हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 14, 2024, 02:01 PM IST
  • अलाया एफ ने शेयर किया वीडियो
  • मां पूजा वेदी संग मनाया Valentine Day
Valentine Day के खास मौके पर Alaya F ने मां पूजा वेदी को दिया सरप्राइज, शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:Alaya F: वेलेंटाइन डे के सुपर स्पेशल मौके पर एक्ट्रेस अलाया एफ ने अपने फैन्स को सरप्राइज करते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर की हैं. उन्होंने ने एक दिल छू लेने वाली वीडियो पोस्ट की, जिसमें उनके साथ उनकी मां और मशहूर एक्ट्रेस पूजा बेदी क्लासिक फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' के टाइमलेस सॉन्ग "पहला नशा" पर डांस कर रहे हैं. 

अलाया ने शेयर किया वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alaya F (@alayaf)

वीडियो की शुरूआत अलाया के साथ होती है, जो अपने शानदार डांस स्किल्स के लिए जाती जानी जाती हैं.  "पहला नशा" पर उन्हें थिरकते देखना वाकई लाजवाब है. डांस फ्लोर पर उनके मूव्स शानदार दिखे. वीडियो में देखा जा सकता है कि पूजा बेदी भी इस दौरान अपनी बेटी का खूब साथ देती है और पुरानी यादें ताजा करती है.

वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में मां-बेटी की जोड़ी की केमिस्ट्री और सिंक्रोनाइज्ड डांस मूव्स  उनके प्रशंसकों के लिए एक परफेक्ट वेलेंटाइन डे गिफ्ट हैं. अलाया के सदाबहार गीत की पसंद और डांस के लिए उनकी एक्साइटमेंट दर्शकों के साथ अच्छी तरह से कनेक्ट कर गई है और जिसने वेलेंटाइन डे की खुशी को भी डबल कर दिया है.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वेलेंटाइन डे पर अलाया एफ के इस जेस्चर ने न केवल डांस और सेलिब्रेश के प्रति उनके प्यार को दर्शाया, बल्कि उनकी मां के साथ उनके खूबसूरत रिश्तों को भी जाहिर करता है. वर्कफ्रंट की बात करें तो अलाया जल्द ही अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ स्टारर छोटे मियां बड़े मियां में दिखने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Madhubala Birth Anniversary: प्यार किसी और से...शादी किसी और से..., कुछ ऐसी थी मधुबाला की बदकिस्मती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़