Vaani Kapoor New Look: टाइट ड्रेस में वाणी कपूर ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, सेक्सी लुक पर टिकी रह गईं नजरें

Vaani Kapoor New Look: वाणी कपूर वैसे तो हर अंदाज में कातिलाना ही दिखती हैं, लेकिन फैंस तो उनका हर नया लुक देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब फिर से वाणी ने अपनी हॉट अदाएं दिखाते हुए टाइट ड्रेस पहने सिजलिंग फोटोशूट कराया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 20, 2023, 09:35 PM IST
  • वाणी कपूर फिर हुईं बोल्ड
  • वायरल हुईं वाणी की फोटोज
Vaani Kapoor New Look: टाइट ड्रेस में वाणी कपूर ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, सेक्सी लुक पर टिकी रह गईं नजरें

नई दिल्ली: वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने कुछ घंटों पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ फोटोज सेयर की हैं, जिनमें वह हमेशा की तरह बहुत हॉट लुक में नजर आ रही हैं. वाणी ने इस फोटोशूट के दौरान येलो कलर की डीपनेक स्किन फिट बॉडीकॉन ड्रेस कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस ग्लैमरस अंदाज को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है. वाणी का ये नया लुक अब फैंस के बीच तेजी से वायरल भी हो गया है.

बहुत हॉट लग रही हैं Vaani Kapoor

वाणी ने अपने इस लुक को न्यूड रेड ग्लॉसी लिपस्टिक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आईज रखी है और गोल्डन हूप ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने यहां सिल्वर शेड की हाई हील्स पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

इस लुक में वाणी बेहद हॉट तो दिख ही रही हैं, साथ ही उनके कर्वी फिगर ने भी सभी का ध्यान खींच लिया है. 34 की उम्र में वाणी ने खुद को काफी मेंटनेंट रखा हुआ है.

वाणी की अदाओं पर दिल हार बैठे लोग

वाणी के चाहने वाले अब उनकी अदाओं पर दिल हार बैठे हैं. लोगों ने उन्हें हॉट, स्टनिंग और ग्लैमरस बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. वहीं, एक्ट्रेस की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. बता दें कि अक्सर वाणी अपने सिजलिंग लुक्स से इंटरनेट का पारा हाई करती रहती हैं.

वाणी की नई फिल्म का नहीं हुआ ऐलान

 वाणी के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह फिल्म 'शमशेरा' में रणबीर कपूर के रोमांस करती हुई नजर आई थीं. इसके बाद से ही एक्ट्रेस ने अब तक अपने किसी नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. वहीं, वाणी के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Karishma Tanna Hot Look: थमने का नाम नहीं ले रही करिश्मा तन्ना की बोल्डनेस, अब सोफे पर बैठ दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़