वाणी कपूर ने ट्रांसपेरेंट गाउन में दिए पोज, हॉट अवतार पर टिक गई नजरें

वाणी कपूर इन दिनों लगातार इंस्टाग्राम पर अपने लुक्स शेयर कर रही हैं. लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस का बेहद हॉट अवतार देखने को मिल रहा है. फैंस उन्हें इस अवतार में देखते ही रह गए हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 6, 2023, 04:42 PM IST
  • वाणी कपूर ने किया मदहोश
  • हॉट दिख रही हैं वाणी कपूर
वाणी कपूर ने ट्रांसपेरेंट गाउन में दिए पोज, हॉट अवतार पर टिक गई नजरें

नई दिल्ली: वाणी कपूर (Vaani Kapoor) को कुछ चुनिंदा फिल्मों में ही देखा गया है, लेकिन उन्होंने जिस किरदार निभाया, पूरी तरह से उसमें डूब गईं. ऐसे में वाणी की फिल्मों के लिए आज दर्शक काफी उत्साहित रहते हैं. वैसे, अपनी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से वाणी का नया फोटोशूट वायरल हो रहा है.

Vaani Kapoor का सुपर हॉट लुक हुआ वायरल

वाणी कपूर ने हाल ही में नया फोटोशूट कराया है, जिसकी झलक उन्होंन अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है. लेटेस्ट फोटो में उन्हें ब्लैक कलर का पोल्का डॉटेड स्किन फिट ट्रांसपेरेंट गाउन पहने हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

वाणी ने अपने इस लुक को न्यूड शाइनी मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने साइड पोज देते हुए ग्लैमरस लुक दिखाया है.

कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान

हमेशा की तरह इस बार भी वाणी बहुत हॉट दिख रही हैं. फैंस की नजरें तो एक बार फिर से उनके कर्वी फिगर ने खींच ली है. वाणी अपनी फिटनेस और हॉट लुक से किसी भी दूसरी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती है. उनके इस नए लुक पर भी कुछ ही देर में हजारों लाइक्स आ गए हैं.

वाणी के नए प्रोजेक्ट का इंतजार

वाणी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें को पिछली बार उन्हें रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'शमशेरा' में देखा गया था. हालांकि, उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई. इसके बाद से ही एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- The Kerala Story BO Collection Day 1: धमाकेदार हुई शुरुआत, पहले ही दिन किया इतना कारोबार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़