उर्वशी ढोलकिया की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, टू-पीस पहन स्वीमिंग पूल में दिए ऐसे-ऐसे पोज

उर्वशी ढोलकिया ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का खूब दिल जीता है. इसके अलावा एक्ट्रेस कुछ समय से अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. इस बार उर्वशी ने अपना बिकिनी लुक दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2022, 07:17 PM IST
  • उर्वशी ढोलकिया का दिखा बोल्ड लुक
  • उर्वशी ने टू-पीस लुक में उड़ाए होश
उर्वशी ढोलकिया की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, टू-पीस पहन स्वीमिंग पूल में दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल की है. खासतौर पर लोग उन्हें 'कसौटी जिंदगी की' की कोमोलिका के रूप में जानते हैं. हालांकि, एक्ट्रेस इन दिनों अपने लुक्स की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं.

Urvashi Dholakia ने कराया बिकिनी फोटोशूट 

उर्वशी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ा दिए हैं.

उर्वशी ढोलकिया की बेबाकी ने उड़ाए होश

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपना बिकिनी लुक पोस्ट कर सभी के हैरान कर दिया है. फोटोज में एक्ट्रेस को स्वीमिंग पूल में खड़े होकर पोज देते हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

उर्वशी ने इस फोटोशूट के दौरान अपना नो-मेकअप लुक दिखाया है और सनग्लासेस लगाकर पोज दिए हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस ने बेबाकी से कैमरे के हॉट लुक दिखाया है.

43 की उम्र में भी काफी फिट हैं उर्वशी

अब फैंस के बीच उर्वशी का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. फोटोज में उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 43 साल की हैं और 2 बेटों की मां. एक्ट्रेस ने आज भी अपनी फिटनेस मेनटेन की हुई है. उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उन्हें 'नागिन 6' में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Tara Sutaria: तारा सुतारिया ने क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया टोन्ड फिगर, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़