43 साल की उर्वशी ढोलकिया ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, स्विमसूट पहन उड़ाए होश

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने अपनी एक्टिंग का जादू देशभर के लोगों पर खूब चलाया है. दर्शकों ने उन्हें किरदार में प्यार भी दिया. हालांकि, इस बार उर्वशी अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2022, 08:13 PM IST
  • उर्वशी ढोलकिया का सुपर बोल्ड लुक दिखा
  • उर्वशी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं
43 साल की उर्वशी ढोलकिया ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, स्विमसूट पहन उड़ाए होश

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) इंडस्ट्री में एक लंबी सफर तय कर चुकी हैं. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने शोज को लेकर चर्चा में आ ही जाती हैं. हालांकि, इस बार वह अपने किसी टीवी सीरियल के कारण नहीं, बल्कि बोल्ड लुक से सभी का ध्यान खींच रही हैं. उर्वशी को इस अवतार में देख लोग अपनी आंखों पर ही यकीन नहीं कर पा रहे हैं.

Urvashi Dholakia ने शेयर किया स्विमसूट लुक

उर्वशी पिछले कुछ समय में सोशम मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर रही हीं, लेकिन इस बार तो उनकी अदाओं ने सभी को मदहोश कर दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में उर्वशी को स्विमसूट पहने पोज देते हुए देखा जा रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस मस्टर्ड कलर की मोनोकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

उन्होंने अपने इस लुक को पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इस दौरान उर्वशी ने ब्लू कलर के सनग्लासेस लगाए हुए और बहुत रिलैक्स मूड में दिखाई दे रही हैं.

उर्वशी ढोलकिया की अदाओं ने उड़ाए होश

उर्वशी का ये अवतार देख अब हर किसी के होश उड़ गए हैं. उनके फैंस भी यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि ये वही उनकी चहीती उर्वशी हैं. उन्हें देखकर कहा ही नहीं जा सकता कि एक्ट्रेस 43 साल की हो चुकी हैं. लोग अब उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. दूसरी ओर बता दें कि उर्वशी को इन दिनों एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 6' में अहम किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- देसी रंग में डूबी जाह्नवी कपूर, साड़ी पहन कातिलाना अदाओं से किया वार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़