43 साल की उर्वशी ढोलकिया की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, स्वीमसूट पहन दिए किलर पोज

Urvashi Dholakia के हर लुक पर आज भी लोग दिल हार बैठते हैं. ऐसे में फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में उर्वशी भी अपने नए अंदाज से इंटरनेट का पारा हाई करती नजर आती हैं. अब फिर से उनका सिजलिंग लुक दिखा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 14, 2023, 08:26 PM IST
  • उर्वशी ढोलकिया ने दिखाया बिकिनी लुक
  • 43 साल की उम्र में भी बेहद हॉट हैं उर्वशी
43 साल की उर्वशी ढोलकिया की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, स्वीमसूट पहन दिए किलर पोज

नई दिल्ली: उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने अपनी शानदार एक्टिंग से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. पिछले कुछ वक्त से उर्वशी अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा लुक्स की वजह से भी सुर्खियों में रहने लगी हैं. उनकी हर अदा को देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. अब फिर से उर्वशी की अदाओं ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. लेटेस्ट लुक में उन्होंने अपना किलर अंदाज दिखाया है.

Urvashi Dholakia ने दिखाई किलर अदाएं

उर्वशी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो गई हैं. ऐसे में लगभग हर दिन एक्ट्रेस के नए-नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

कुछ देर पहले ही उर्वशी ने अपनी फोटोज शेयर की हैं. इनमें वह फ्लोरल प्रिंटेड मोनोकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने बहुत बेबाकी से अपनी अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं.

43 की उम्र में उर्वशी की बोल्डनेस उड़ा रही है होश

उर्वशी ने इस हॉट लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इस दौरान वह समुद्र किनारे बैठे हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस लुक में वाकई हॉट दिख रही हैं. उन्हें देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 43 साल की हो चुकी हैं और 2 जवान बेटों की मां हैं. आज भी एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस से किसी के भी होश उड़ा देती हैं.

थाइलैंड में हैं उर्वशी ढोलकिया

बता दें कि उर्वशी इन दिनों थाईलैंड में फुरसत के पल बिता रही हैं. हालांकि, इस दौरान अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए एक्ट्रेस लगातार इस वेकेशन से अपनी फोटोज शेयर कर रही हैं. ऐसे में उर्वशी के हर नए लुक वायरल होने लगते हैं.

ये भी पढ़ें- Jasmin Bhasin की सादगी पर आप भी हार बैठेंगे दिल, क्यूटनेस पर ठहर गई नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़