उर्वशी ढोलकिया हुईं हादसे का शिकार, बस ने मारी टक्कर

Urvashi Dholakia in News: उर्वशी ढोलकिया हाल ही में तब सुर्खियों में छाईं जब एक स्कूल बस ने उनकी कार को टक्कर मार दी. उनकी कार में उनके अलावा उनका स्टाफ भी मौजूद था ऐसे में गाड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2023, 06:24 AM IST
  • उर्वशी की बची जान
  • ऐसे हुईं हादसे का शिकार
उर्वशी ढोलकिया हुईं हादसे का शिकार, बस ने मारी टक्कर

Urvashi Dholakia Accident: कसौटी जिंदगी के की कोमोलिका के नाम से मशहूर उर्वशी ढोलकिया से जुड़ी दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. शनिवार को उर्वशी ढोलकिया बाल-बाल बची. उर्वशी ढोलकिया अपनी कार से फिल्म स्टूडियो में शूटिंग के लिए जा रही थीं कि तभी एक स्कूल बस ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी. इस सारी घटना काशिमीरा में हुई.

उर्वशी ढोलकिया का एक्सीडेंट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टक्कर काफी खौफनाक थी. गाड़ी में उर्वशी ढोलकिया के साथ उनका स्टाफ भी था. गनीमत है कि किसी को भी चोट नहीं आई. उर्वशी ने स्कूल बस के ड्राइवर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है. उर्वशी ने वैसे इसे एक दुर्घना बताया है. बता दें कि उनके फैंस को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. डॉक्टर ने फिलहाल उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

उर्वशी का करियर

उर्वशी ढोलकिया के करियार की बात करें तो उन्हें सबसे ज्यादा प्यार कसौटी जिंदगी के से मिला. उन्होंने एक लीड एक्ट्रेस के तौर पर नहीं बल्कि एक विलेन बनकर सबका दिल जीता. कोमोलिका बनकर उनके करियर ने उड़ान भरी. इसके बाद उर्वशी ने नागिन बनकर भी लोगों के दिल में काफी खौफ पैदा किया. नागिन 6 में भी वो एक विलेन के रूप में दिखाई दीं. काम से ज्यादा उर्वशी की पर्सनल लाइफ ने भी लोगों को काफी हैरान किया.

उर्वशी के अफेयर

16 साल की उम्र में उर्वशी ने शादी कर ली थी. 17 साल की उम्र में उर्वशी ने दो जुड़वां बेटों को जन्म दिया था. एक का नाम सागर और दूसरे का नाम क्षितिज है. शादी के दो साल बाद ही उर्वशी अपने पति से अलग हो गईं. उर्वशी ने कभी दूसरी शादी नहीं की. उर्वशी ने हालांकि अनुज सचदेवा को डेट किया था लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया. दोनों नच बलिए में नजर आए थे.

इसे भी पढ़ें:  कृतिका सेंगर-निकितिन धीर ने पहली बार शेयर की बेटी की फोटो, दादा की गोद में नजर आईं देविका 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़