इस बॉलीवुड एक्टर के प्यार में पागल हैं उर्वशी ढोलकिया, नेशनल टेलीविजन पर किया खुलासा

उर्वशी रौतेला एक लंबा वक्त टीवी की दुनिया में बिता चुकी हैं. उन्होंने अपने लंबे करियर में कई किरदारों को खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है. हालांकि, आज भी उन्हें लोग कोमोलिका के नाम से ही ज्यादा जानते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 25, 2023, 07:18 PM IST
    • उर्वशी रौतेला ने बताया किसे करती हैं पसंद
    • एक्ट्रेस ने 'झलक...' में सुनाया मजेदार किस्सा
इस बॉलीवुड एक्टर के प्यार में पागल हैं उर्वशी ढोलकिया, नेशनल टेलीविजन पर किया खुलासा

नई दिल्ली: 90 के दशक के सुपरहिट टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में 'कोमोलिका' का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर देशभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. इन दिनों एक्ट्रेस सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में कंटेस्टेंट के तौर पर दिख रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस लगातार कई दिलचस्प किस्से सुनाकर सुर्खियों में आ रही हैं. इस बार उन्होंने सुपरस्टार शाहरुख खान से जुड़ा एक किस्सा सुनाया है.

शाहरुख खान के गाने पर किया परफॉर्म

उर्वशी ने खुद को शाहरुख की बड़ी फैन बताते हुए उनके साथ एक करीबी मुलाकात का किस्सा बताया है. बता दें कि हाल ही में उर्वशी ने 'झलक दिखला जा' में शाहरुख खान के गाने पर परफॉर्म किया था. इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने किंग खान का गाना क्यों चुना. इस वीकेंड सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो की थीम 'चार्टबस्टर का ब्लॉकबस्टर' रखी गई है.

उर्वशी ने शानदार परफॉर्मेंस

इस थीम के दौरान सितारे क्लासिक ट्यून से लेकर लेटेस्ट चार्ट-टॉपर्स तक, बॉलीवुड गानों पर परफॉर्में करेंगे. इस कड़ी में उर्वशी ने अपने कोरियोग्राफर वैभव घुगे के साथ फिल्म 'परदेस' के आइकॉनिक ट्रैक 'दो दिल मिल रहे हैं' पर परफॉर्म किया. 1997 के रोमांटिक म्यूजिकल ड्रामा 'परदेस' में शाहरुख और महिमा चौधरी को मुख्य भूमिकाओं में देखा गया था.

उर्वशी ने बताया दिलचस्प किस्सा

उर्वशी ने अपने परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं हमेशा से शाहरुख खान की फैन रही हूं. शाहरुख से ज्यादा खूबसूरती से प्यार को कोई नहीं समझा सकता. यह एक्ट पूरी तरह से प्यार के बारे में था और मेरे लिए, डांस एक ऐसी चीज है, जिसे मैं व्यक्त कर सकती हूं. बस, उन्हें देखो और तुम उनके दीवाने हो जाओगे. लोग उन्हें 'किंग ऑफ रोमांस' कहते हैं, लेकिन मैं उन्हें 'किंग ऑफ लव' कहती हूं.'

विज्ञापन के लिए आया था कॉल

एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'मुझे अच्छी तरह याद है कि मैंने उनकी क्रिकेट टीम के लिए एक ऐड किया था. वह बहुत मजेदार था. उन्होंने मुझे यह कहते हुए फोन किया कि हम चाहते हैं कि आप यह ऐड करें, और मैंने यह सोचकर कॉल काट दिया कि कोई मेरे साथ मजाक कर रहा है, क्योंकि मेरे आस-पास हर कोई जानता है कि मैं एक शाहरुख की कितनी बड़ी फैन हूं. मैं उनसे प्यार करती हूं. उन्होंने मुझे दोबारा फोन किया और कहा कि वह सीरियस हैं और मुझे डबिंग के लिए आने के लिए कहा. जब तक मैं सेट पर पहुंची, तो मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मैं उनके लिए विज्ञापन कर रही हूं.'

ये भी पढ़ें- सलमान खान इस एक चीज के लिए जी रहे हैं! कटरीना कैफ ने किया ऐसा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़