Urvashi Dholakia: उर्वशी ढोलकिया की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में एडमिट हुईं 'कोमोलिका'

Urvashi Dholakia In Hospital: पॉपुलर एक्ट्रेस 'कसौटी जिंदगी की' विलेन कोमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया की तबीयत को लेकर बड़ी खबर आ रही हैं. एक्ट्रेस हॉस्पिटल में एडमिट हुई हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2024, 06:09 PM IST
  • उर्वशी ढोलकिया की बिगड़ी तबीयत
  • अस्पताल में एडमिट हुईं उर्वशी
Urvashi Dholakia: उर्वशी ढोलकिया की बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में एडमिट हुईं 'कोमोलिका'

नई दिल्ली Urvashi Dholakia In Hospital: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस 'कसौटी जिंदगी की' विलेन कोमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस के साथ बेटे ने सोशल मीडिया पर अपनी मां की तबीयत खराब होने की जानकारी दी है. 

हॉस्पिटल में एडमिट हुई उर्वशी ढोलकिया 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)

उर्वशी ढोलकिया टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. वहीं एक्ट्रेस की सेहत से जुड़ी खबरें सामने आई है. उर्वशी ठोलकिया के बेटे क्षितिज ढोलकिया के बेटे ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर जानकारी शेयर की है. इस स्टोरी में उन्होंने मां के तबीयत के बारे में जानकारी दी है. शेयर फोटो में उर्वशी हॉस्पिटल बेड पर बैठी हुई हैं. 

एक्ट्रेस क्यों पहुंचीं ?
खबरों के अनुसार उर्वशी ढोलकिया को दिसंबर 2023 की शुरुआत में गर्दन में ट्यूमर का पता चलने की वजह उन्हेंने सर्जरी कराई है. खबरों के अनुसार सर्जरी सफल रही है और अब एक्ट्रेस 15 से 20 दिनों तक आराम कर रही हैं. 

उर्वशी ढोलकिया करियर 
उर्वशी ढोलकिया ने अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के तौर पर की थी. उर्वशी को फेम कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका के किरदार से मिला था. उर्वशी ढोलकिया अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. इसके अलाव वह कई रिएलिटी शो में भी काम कर चुकी हैं. 

इसे भी पढ़े: काजोल ने क्यों आज तक नहीं देखी बहन तनीषा मुखर्जी की ये फिल्म? एक्ट्रेस ने किया खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़