VIDEO: उर्फी जावेद की ड्रेस में समाया पूरा ब्रह्मांड, सोलर सिस्टम वाला लुक देख उड़ जाएंगे होश

उर्फी जावेद का यूनिक ड्रेसिंग सेंस पूरी दुनिया में मशहूर हो चुका है. शायद ही ऐसी कोई चीज होगी जिससे उर्फी आउटफिट नहीं डिजाइन कर सकतीं. अब फिर से उन्होंने अपने अतरंगी अंदाज से हर किसी के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 19, 2024, 09:18 PM IST
    • उर्फी जावेद ने फिर किया हैरान
    • ब्रह्मांड ड्रेस पहने दिखीं उर्फी
VIDEO: उर्फी जावेद की ड्रेस में समाया पूरा ब्रह्मांड, सोलर सिस्टम वाला लुक देख उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: फिल्मी और टीवी इंडस्ट्री में पहचान पाने का सपना लिए हजारों लोग हर दिन माया नगरी मुंबई पहुंचते हैं, लेकिन यह जितनी आसान दिखता है उतना होता नहीं. वहीं, एक हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed), जिन्होंने अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस के दम पर एक अलग पहचान हासिल कर ली है. आज शायद ही कोई होगा जो उन्हें न पहचानता हो. लगभग हर दिन उर्फी अपने नए लुक की वजह से लाइमलाइट में आ जाती हैं. अब फिर से उनका नया लुक वायरल हो रहा है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं.

उर्फी जावेद के लुक ने उड़ाए होश

उर्फी के लुक में हर बार एक नया कॉन्सेप्ट देखने को मिलता है, लेकिन इस बार उनमें पूरा यूनिवर्स समां गया है. इस समय उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख कुछ लोगों की हंसी छूट गई है तो वहीं, कुछ लोगों ने अपना सिर भी पकड़ लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

लेटेस्ट वीडियो में उर्फी को ब्लैक कलर की ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. हालांकि, इसमें अजीब यह है कि इस ड्रेस में लाइट जलती है और पूरा ब्रह्मांड दिखाई देता है.

फिर ट्रोल हुईं उर्फी जावेद

उर्फी ने इस लुक में अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अपने इस नए लुक को उन्होंने 'सेंटर ऑफ यूनिवर्स' का नाम दिया है. हालांकि, अपने बाकी पिछले लुक्स की तरह इस नए अंदाज की वजह से भी काफी ट्रोल होने लगी हैं. एक यूजर ने लिखा, 'उर्फी लोगों को चौंकाने में कभी फेल नहीं होतीं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'हे प्रभु!! जल्दी अवतार लो देश संकट में है.' हालांकि, उर्फी के फैंस ने उन्हें सपोर्ट भी किया है. एक फैन ने लिखा, 'कम से कम उर्फी क्रिएटिव तो हैं.' एक और फैन ने लिखा कि वह उर्फी के लिए खुश है.

इस शो में दिखेंगी उर्फी

गौरतलब है कि उर्फी जावेद इस समय अपने नए शो को लेकर चर्चा में आ गई हैं. कुछ देर पहले ही उन्होंने ऐलान किया था वह शो 'फॉलो कर लो यार' में नजर आने वाली हैं. इसे अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाने वाला है. इसमें उर्फी की निजी जिंदगी के पहलुओं को दिखाया जाएगा.

ये भी पढ़ें- जब सलमान खान ने दी थी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे को 'धमकी', जानिए किस बात पर हो गए थे नाराज!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़