उर्फी जावेद की चमकी किस्मत, इस फिल्म से बॉलीवुड में रखने जा रही हैं कदम!

उर्फी जावेद के स्टाइलिश अंदाज ने उन्हें दुनियाभर में मशहूर कर दिया है. अक्सर वह अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. इसी बीच अब उर्फी को लेकर एक ऐसी खबर आई है कि ट्रोलर्स के होश उड़ जाएंगे और उनके चाहने वाले खुशी से झूम उठेंगे.

Written by - IANS | Last Updated : Mar 14, 2024, 12:02 AM IST
    • उर्फी जावेद रखेगी फिल्मों में कदम!
    • उर्फी को मिली एकता कपूर की फिल्म
उर्फी जावेद की चमकी किस्मत, इस फिल्म से बॉलीवुड में रखने जा रही हैं कदम!

नई दिल्ली: सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस की वजह से तो हर दिन सुर्खियों में रहती ही हैं. ऐसे में उनकी एक लंबी फैन फॉलोइंग भी जमा हो गई है. हालांकि, अपने ड्रेसिंग स्टाइल के कारण ही वह लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर भी रही हैं. इसी बीच अब उर्फी अपने नए प्रोजेक्ट की वजह से चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, हाल ही में खबर आई है कि एक्ट्रेस अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

उर्फी करने जा रही है शुरुआत

बताया जा रहा है कि उर्फी को अपकमिंग फिल्‍म 'लव सेक्स और धोखा 2' में देखा जाने वाला है. यह उनकी बड़े पर्दे पर शुरुआत होगी. फिल्म वर्तमान पीढ़ी की कहानी पर आधारित है, जो सोशल मीडिया के युग में प्यार में पड़ने वालों पर बात करती है. 'लव सेक्स और धोखा 2' रिश्तों की जटिलताओं के बारे में है और एक ऐसी दुनिया में आधुनिक प्रेम के छिपे हुए पहलुओं पर प्रकाश डालती है, जहां इंटरनेट एक आवश्यकता है.

2010 की कहानी लेकर जाएगा दूसरा पार्ट

2010 में रिलीज हुई फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' की कहानी को अब इसका दूसरा पार्ट आगे लेकर जाएगा. यह फिल्‍म दर्शकों को गहन अनुभव देने का वादा करती है. माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी दिलचस्प होने के साथ इसमें कलाकारों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिलेगा. कहानी में दर्शकों को प्रेम और विश्वासघात के अलावा सोशल मीडिया की सच्‍चाई के बारे में पता चलेगा.

19 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

2010 में स्लीपर हिट 'लव सेक्स और धोखा' दिबाकर बनर्जी की पहली 2 फिल्मों 'खोसला का घोसला' और 'ओए लकी लकी ओए' के राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद उनकी तीसरी निर्देशित फिल्म थी. इससे पहले यह बात सामने आई थी कि तुषार कपूर और मौनी रॉय 'एलएसडी 2' में कैमियो भूमिका निभाते नजर आएंगे, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. बता दें कि 'लव सेक्स और धोखा 2' एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है. इसे 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- क्या है मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की सगाई का सच? 'तारक मेहता...' की बबीता जी ने खुद कर दिया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़