Tv Serials TRP: इस बार दिखा जबरदस्त फेरबदल, जानिए किन शोज का हुआ बेड़ा पार

TRP List week 14: बार्क इंडिया की तरह से इस साल के 14 सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है. खास बात तो यह है कि सप्ताह टॉप 5 लिस्ट में लंबे वक्त के बाद काफी बदलाव देखने को मिले हैं. हालांकि, रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' का दबदबा अब भी कायम है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 14, 2023, 12:54 PM IST
  • 'अनुपमा' का फिर चला दर्शकों पर जादू
  • 'गुम है किसी के प्यार में' को मिली मात
Tv Serials TRP: इस बार दिखा जबरदस्त फेरबदल, जानिए किन शोज का हुआ बेड़ा पार

नई दिल्ली: TRP List week 14: टीवी शोज की 14वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट बार्क इंडिया द्वारा जारी कर दी गई है. इस बार काफी धमाल देखने को मिला है. हालांकि, 'अनुपमा' अब भी पहले पायदान पर ही राज कर रहा है. वहीं, 'गुम है किसी के प्यार मे' की टीआरपी मेकर्स के लिए थोड़ी परेशानी का कारण बन सकती है. आइए जानते हैं इस सप्ताह किन शोज ने बाजी मारी

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के लीड रोला वालाश स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो 'अनुपमा' अब भी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. स्टार प्लस के इस शो ने फिर पहले पायदान पर अपनी जगह बना ली है. बार्क की रिपोर्ट के मुताबिक इस बार शो को 2.7 मिलियन व्यवरशिप की रेटिंग मिली है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

लंबे सप्ताह से 'गुम है किसी के प्यार में' दूसरे स्थान पर काबिज था, लेकिन इस सप्ताह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने इसे पछाड़ दिया है. इसी के साथ यह शो 2.3 मिलियन व्यवरशिप इंप्रेशन्स के साथ दूसरे स्थान पर आ गया है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin)

इस सप्ताह 'गुम है किसी के प्यार में' की रेटिंग में काफी गिरावट देखने को मिली है. इस बार ये शो 2.2 मिलियन व्यवरशिप इंप्रेशन्स के साथ तीसरे पायदान पर आ गया है और यही रेटिंग अब मेकर्स के लिए काफी परेशानी का कारण बन सकती है.

इमली/ फालतू / पांड्या स्टोर / ये है चाहतें (Imlie/ Faltu/ Pandya Store/ Yeh Hai Chahatein)

चौथे पायदान पर इस सप्ताह 1.8 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ 4 शोज आ गए हैं. इमली, फालतू, पांड्या स्टोर और ये है चाहतें एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. हालांकि, चारों ही शोज ने टीआरपी में टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में सफल रहे हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC)

इस बार 5वें स्थान पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एंट्री हो गई है. पिछले 15 सालों से यह शो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है और इसका क्रेज आज भी लोगों पर खूब देखने को मिलता है. बार्क इंडिया के मुताबिक इस बार शो को 1.6 की रेटिंग हासिल हुई है.

ये भी पढ़ें- सिर्फ 11 साल की उम्र में रणबीर कपूर को दिल दे बैठी थीं आलिया भट्ट, दिलचस्प है पहली मुलाकात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़