Serial TRP: 'अनुपमा' ने फिर दी सबको मात, इस शो ने टॉप 5 में एंट्री कर किया हैरान

TV Serials TRP Week 41: हर सप्ताह की टीआरपी लिस्ट का टीवी शोज के मेकर्स को बेसब्री से इंतजार रहता है. यही लिस्ट साबित करती है कि कौन सा शो दर्शकों को कितना पसंद आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2022, 09:07 PM IST
  • 41वे सप्ताह की TRP लिस्ट जारी
  • 'अनुपमा' का फिर दिखा जलवा
Serial TRP: 'अनुपमा' ने फिर दी सबको मात, इस शो ने टॉप 5 में एंट्री कर किया हैरान

नई दिल्ली: बार्क इंडिया (BARC INDIA) ने इस साल के 41वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है. इस बार की लिस्ट में भी जहां एक फिर से रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' का जलवा देखने को मिला, वहीं, टॉप 5 की इस लिस्ट से काफी हैरान कई किया है. कई शोज में इस बार फेरबदल दिखाई दिया है. इसके अलावा एक ऐसे शो को भी टीआरपी चार्ट में जगह मिली जो इससे पहले इतनों हफ्तों तक कभी टॉप 5 में नहीं दिखा. चलिए जानते हैं इस सप्ताह का हाल

अनुपमा (Anupamaa)

पिछले कई हफ्तों से 'अनुपमा' ने पहले पायदान पर कब्जा जमाया हुआ है. इस बार मेकर्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया है, ऐसे में शो फिर से नंबर वन पर राज कर रहा है. बता दें कि इन दिनों शो में पाखी और अनुपमा के बेटे अधिक का ट्रैक दिखाया जा रहा है, जो दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है. शो में लगातार दिखाए जा रहे ट्वीस्ट का ही परिणाम है कि इसे बार-बार नंबर एक की खिताब हासिल हो रहा है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) 

पिछले सप्ताह की तरह इस बार भी नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के लीड वाला ये शो दूसरे स्थान पर काबिज है. शो इन दिनों बच्चों की वजह से सई और विराट के करीब आने की कहानी दिखाई जा रहा है. इस ट्रैक को दर्शकों ने बांधकर रखा हुआ है. ऐसे में 'गुम है किसी के प्यार में' इस सप्ताह 2.6 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ दूसरे पायदान पर बना हुआ है.

ये है चाहते (Yeh Hai Chahatien)

अबरार काजी और सरगुन लुथरा के शो को इस बार भी तीसरा स्थान हासिल हुआ है. काफी समय से यह इस पायदान पर बरकरार है. शो में दिखाई जा रहे ट्वीस्ट एंड टर्न्स दर्शकों के बीच खूब पसंद किए जा रहे हैं. बेशक इस कारण शो की टीआरपी बढ़ नहीं रही, लेकिन अच्छी बात यह है कि टीआरपी नीचे भी नहीं गिर रही है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है/ इमली/ पांड्या स्टोर (Yeh Rishta Kya Kehalata Hai/ Imlie/ Pandya Store)

चौथे पायदान के लिए इस सप्ताह कड़ी टक्कर देखने को मिली है. पिछले की सप्ताह की इस बार भी हर्षद मेहता और प्रणाली राठौर का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' चौथे स्थान पर है. हालांकि, इस बार इसे 'इमली' और 'पांड्या स्टोर' ने टक्कर दी है. इस लिस्ट 'पांड्या स्टोर' की मौजूदगी से सभी को हैरान कर दिया है. बीते कई महीनों ने यह शो टीआरपी लिस्ट से बाहर हो गया था.

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)

इस सप्ताह भी 5वें स्थान पर 'कुमकुम भाग्य' काबिज है. पिछले कई सप्ताह से इस शो को यही स्थान मिल रहा है. बता दें कि कुमकुम भाग्य पिछले 8 सालों से दर्शकों को मनोरंजन कर रहा है. इतने लंबे वक्त भी दर्शकों से इतना प्यार मिलना भी काबिल-ए-तारीफ है.

ये भी पढ़ें- साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के सिजलिंग अंदाज ने खींचा ध्यान, स्किन फिट ड्रेस में दिए किलर लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़