TRP: 'तारक मेहता' को मिली टॉप 5 में जगह, इन शोज ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर

TRP List: इस साल के 18वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट का ऐलान हो चुका है. इस बार भी 'अनुपमा' पहले स्थान पर काबिज है, लेकिन इस सप्ताह शो की टीआरपी में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है. आइए जानते हैं बाकी शोज का हाल

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 11, 2023, 05:13 PM IST
  • 'अनुपमा' फिर पहले स्थान पर दिखा
  • TMKOC को भी मिली इस बार जगह
TRP: 'तारक मेहता' को मिली टॉप 5 में जगह, इन शोज ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर

नई दिल्ली: टीवी सीरियल्स के इस साल के 18वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट का ऐलान हो गया है. हर शो के मेकर्स और स्टार कास्ट के लिए ये टीआरपी बहुत मायने रखती है. वहीं, दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार रहता है. खैर, बार्क इंडिया द्वारा जारी कीगई इस लिस्ट में फिर से 'अनुपमा' का जलवा देखने को मिल रहा है. वहीं, इस सप्ताह टॉप 5 में कई नए शोज की एंट्री भी हो गई है. चलिए जानते हैं बार्क की लिस्ट में कौन सा शो किस पायदन पर है.

अनुपमा (Anupamaa) 

बार्क की रिपोर्ट के अनुसार 18वें सप्ताह भी रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो 'अनुपमा' पहले स्थान पर काबिज है. शो में हर दिखाए जाने वाले ट्विस्ट ने दर्शकों को इसके साथ बांधकर रखा हुआ है. यही कारण है लंबे समय से यह शो पहले पायदान पर राज कर रहा है. इस बार शो को 2.7 रेटिंग मिली है. हालांकि, पिछले सप्ताह शो को 2.9 रेटिंग हासिल थी, जो अब गिरती हुई दिख रही है.

गुम है किसी के प्यार में/ ये रिश्ता क्या कहलाता है (GHKKPM/ YRKKH) 

दूसरे स्थान पर इस बार 'गुम है किसी के प्यार में' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के बीच क्लैश देखने को मिला है. लंबे वक्त से 'गुम है किसी के प्यार में' दूसरे स्थान पर बना हुआ था, लेकिन पिछले 3 सप्ताह से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इसे मात दे रहा था. हालांकि, अब दोनों ही शोज 2.2 रेटिंग के साथ दूसरे पायदान पर काबिज हो गए हैं.

फालतू/ पांड्या स्टोर (Faltu/ Pandya Store) 

'फालतू' और 'पांड्या स्टोर' की रेटिंग्स भी हर सप्ताह बढ़ती जा रही है. पिछले सप्ताह 'फालतू' 1.8 रेटिंग के साथ चौथे पायदान पर और 1.7 रेटिंग के साथ 'पांड्या स्टोर' पांचवे स्थान पर था. हालांकि, इस बार दोनों ही शोज का कमाल देखने को मिल रहा है. इस सप्ताह 1.9 रेटिंग के साथ 'फालतू' और 'पांड्या स्टोर' तीसरे स्थान पर एक दूसरे को टक्कर दे रहे हैं.

इमली (Imlie) 

इस सप्ताह टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट में 'इमली' की वापसी हो गई है. कुछ सप्ताह से लगातार इसकी टीआरपी गिरती नजर आ रही थी. पिछले सप्ताह तो यह शो टॉप 5 से बाहर ही हो गया था. हालांकि, इस बार फिर से शो दमदार अंदाज में दिख रहा है. इसे इस सप्ताह 1.8 रेटिंग हासिल हुई है और इसी के साथ शो चौथे पायदान पर जगह मिल गई है.

ये है चाहते/ तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Yeh Hai Chahtein/ TMKOC)

पांचवें स्थान पर इस सप्ताह क्लैश देखने को मिल रहा है. 'ये है चाहते' 1.6 की रेटिंग के साथ पांचवें पायदान पर आ गया है. कमाल की बात तो यह है कि इस बार लिस्ट में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भी देखने को मिल रहा है. बार्क की लिस्ट में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने कम ही अपनी जगह बनाई है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2: इस सुपरस्टार के कारण शो से बाहर हुए करण जौहर! सीजन हिट बनाने के लिए मेकर्स ने कसी कमर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़