TRP List week 30: 'अनुमपा' बना नंबर वन शो, टॉप-5 में इन सीरियल्स ने बनाई जगह

TRP List week 30: टीवी सीरियल्स की टीआरपी हर शो और मेकर्स के लिए बहुत अहम मानी जाती है. वहीं, पिछले लंबे वक्त से 'अनुपमा' पहले पायदान पर राज कर रहा है. अब इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट भी सामने आ चुके हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 3, 2023, 06:01 PM IST
  • फिर पहले पायदान पर आया 'अनुपमा'
  • इस बार कई शोज को मिली लिस्ट में जगह
TRP List week 30: 'अनुमपा' बना नंबर वन शो, टॉप-5 में इन सीरियल्स ने बनाई जगह

नई दिल्ली: TRP List week 30: टीवी शोज हमेशा से ही दर्शकों की जिंदगी का एक अहम हिस्सा रहे हैं. वहीं, इन सीरियल्स को पसंद करने वाले इनकी टीआरपी पर भी नजर रखते हैं. अब बार्क इंडिया ने 30वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट का भी ऐलान हो गया है. इसमें एक बार फिर से रुपाली गांगुली का शो पहले पायदान पर राज कर रहा है. आइए जानते हैं बाकी शोज का क्या हाल है.

अनुपमा (Anupamaa)

लंबे वक्त से टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर रहने वाला शो 'अनुपमा' में एक बार फिर पहले पायदान पर राज कर रहा है. शो में लगातार कई ट्वीस्ट देखने को मिल रहा है. इन दिनों शो में काव्या के बच्चे का ट्रैक दिखाया जा रहा है. यह ट्रैक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. ऐसे में शो को इस हफ्ते 2.6 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

पिछले सप्ताह की तरह इस बार भी दूसरे स्थान पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' राज कर रहा है. शो की कहानी ने दर्शकों को अपने साथ बांधकर रखा हुआ है. शो में आने वाले हर ट्वीस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में सप्ताह शो ने 2.1 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स बटोरे हैं.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

'गुम हैं किसी के प्यार में' की कहानी में कुछ दिन पहले सवि और ईशान का ट्रैक शुरू कर दिया गया है. फिलहाल शो में दिखाया जा रहा है कि ईशान को जबसे यह पता चला है कि सवि, ईशा की सिफारिश पर उसके कॉलेज में पता आई है, तभी से वह सवि में बहुत नाराज है. ऐसे में हर दिन कहानी को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. 2.0 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ इस बार भी शो तीसरे स्थान पर बना हुआ है. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

पिछले 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो अपनी जबरदस्त स्टोरी लाइन के अलावा स्टार कास्ट और विवादों की वजह से भी काफी चर्चा में रही हैं. ऐसे में इस सप्ताह शो ने 1.9 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं.

ये है चाहतें/ फाल्तू/ कुंडली भाग्य (Yeh Hai Chahatein/ Faltu/ Kundali Bhagya)

इस सप्ताह 5वें पायदान पर 'ये है चाहतें', 'फाल्तू' और 'कुंडली भाग्य' की कड़ी टक्कर देखने को मिली. 'ये है चाहतें' और 'फाल्तू' के ट्रैक को तो दर्शकों का खूब प्यार मिल ही रहा है, लेकिन लंबे वक्त के बात इस बार 'कुंडली भाग्य' ने भी लिस्ट में जगह बना ली है. इस बार तीनों ही शोज 1.8 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ 5वें स्थान पर हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Twist: अंकुश को नाजायज बेटे संग देख भड़केगी बरखा, अनुपमा के सामने उठाएगी सवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़