TRP List: इस शो का हुआ बुरा हाल, जानिए किसके सिर सजा नंबर वन का ताज

TRP List: इस सप्ताह की टीवी शोज की टीआरपी का ऐलान हो गया है. बार्क इंडिया द्वारा जारी की गई इस लिस्ट में कई बदलाव इस सप्ताह देखने को मिल रहे हैं. आइए जानते हैं आपके पसंदीदा शो का हाल

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 27, 2023, 04:48 PM IST
  • 16वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट आई सामने
  • फिर सजा 'अनुपमा' के सिर नंबर वन का ताज
TRP List: इस शो का हुआ बुरा हाल, जानिए किसके सिर सजा नंबर वन का ताज

नई दिल्ली: टीवी सीरियल्स की टीआरपी मेकर्स, शोज की स्टार कास्ट और दर्शकों के लिए बहुत मायने रखती है. ऐसे में हर सप्ताह इस टीआरपी का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब इस साल के 16वें सप्ताह की लिस्ट भी सामने आ चुकी है. ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी बार्क की रिपोर्ट के अनुसार इस सप्ताह भी 'अनुपमा' का जलवा बरकरार है. आइए जानते हैं बाकी शोज का हाल

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के लीड रोल वाला शो 'अनुपमा' इस हफ्ते भी नंबर वन के तख्त पर काबिज है. शो में हर दिन दिखाए जाने वाले ट्वीट फैन्स का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. ऐसे में दर्शक इसके साथ बंधे हुए हैं. पिछले साल से ही यह शो टीआरपी लिस्ट में नंबर वन बना हुआ है. हालांकि, शो को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ जाता है, लेकिन फैंस का प्यार इसके लिए बढ़ता ही जा रहा है. इस सप्ताह शो को 2.7 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले 3 सप्ताह में दूसरे नंबर पर बना हुआ है. शो में दिखाई जा रही अभिमन्यु और अक्षरा की कैमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा ट्रैक दर्शकों को काफी भावुक कर रहा है. इस सप्ताह शो को 2.2 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

2.0 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ 'गुम है किसी के प्यार में' एक बार फिर तीसरे स्थान पर आ गया है. लंबे वक्त तक दूसरे पायदान पर रहने के बाद कुछ समय से शो की टीआरपी में गिरावट आने लगी है और शो तीसरे पायदान स्थान पर पहुंच गया है. बता दें कि शो में हर दिन कई ट्वीट्स एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं, लेकिन इसकी टीआरपी फिर से पहले जैसी नहीं हो पा रही.

फाल्तू (Faltu)

स्टार प्लस के सीरियल 'फाल्तू' की टीआरपी में अचानक से शानदार उछाल देखने को मिली और ऐसे में अब काफी समय से यह टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए हैं. इस सप्ताह भी यह शो चौथे स्थान पर काबिज है. शो की रेटिंग में अगर बढ़ोतरी नहीं हुई है तो इसमें गिरावट भी नहीं आई है. इस सप्ताह सीरियल को 1.8 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं.

इमली/ पांड्या स्टोर/ ये है चाहते (Imlie/ Pandya Store/ Yeh Hai Chahatein)

5वें स्थान पर इस सप्ताह 'इमली', 'पांड्या स्टोर' और 'ये है चाहते' के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली है. इस पायदान पर सबसे ज्यादा हैरान 'इमली' की रेटिंग कभी दूसरे और तीसरे पायदान के शो को टक्कर देती थी, लेकिन इस बार यह गिरकर पांचवे स्थान पर आ गया है. इन तीनों ही शोज ने इस सप्ताह 1.6 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स बटोरे हैं.

ये भी पढ़ें- Jiah Khan Suicide Case: जिया खान मामले में कल कोर्ट सुनाएगी अपना अंतिम फैसला, सालों बाद अभिनेत्री को मिलेगा न्याय?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़