Nitesh Pandey Death: नितेश पांडे का हुआ निधन, दिल का दौरा पड़ने से एक्टर की हुई मौत

Nitesh Pandey Death: टीवी और फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके नितेश पांडे का निधन हो गया है. एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय के बाद उनके भी मौत की खबर सामने आई है. नितेश की मौत की खबर सुनकर हर कोई सदमे में हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 24, 2023, 11:20 AM IST
  • नहीं रहे 'अनुपमा' के धीरज
  • दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत
Nitesh Pandey Death: नितेश पांडे का हुआ निधन, दिल का दौरा पड़ने से एक्टर की हुई मौत

नई दिल्ली: Nitesh Pandey Death: 'अनुपमा' में देविका के पति का किरदार निभाने वाले नितेश पांडे अब इस दुनिया में नहीं रहे. बीती रात 23 मई को कार्डियक अरेस्ट के कारण एक्टर की मौत हो गई. एक्टर की उम्र 51 साल थी. नितेश की मौत ने हर किसी को झकझोर के रख दिया है. पहले 'साराभाई वर्सेस साराभाई' की एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत की खबर और अब एक्टर की मौत की खबर से इंडस्ट्री में मातम पसर गया है.

शो के राइटर ने की पुष्टि

राइटर सिद्धार्थ नागर ने एक्टर की मौत की खबर की पुष्टि की है. उन्होंने पहले फेसबुक पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी. सिद्धार्थ ने कहा कि ये बात सच है, काश मैं इसे झूठ कह पाता. वह किसी इवेंट से लौट रहे थे तभी उनको नितेश पांडे के गुजरने की जानकारी मिली थी. राइटर ने बताया कि नितेश शूटिंग के लिए इगतपुर गए थे. वहां रात के करीब 1:30 बजे उनको दिल का दौरा पड़ा था. 

शाहरुख के साथ भी कर चुके हैं काम

नितेश पांडे का जन्म 17 जनवरी 1973 को हुआ था. वह फिल्मों और टीवी की दुनिया में लंबे समय से काम कर रहे हैं. नितेश टीवी जगत का जाना-माना नाम है. फिल्म 'ओम शांति ओम' में वह शाहरुख खान के असिस्टेंट के किरदार में नजर आए थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nitesh Pandey (@iamniteshpandey)

वहीं, दिशा परमार और नकुल मेहता स्टार शो 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यार' में भी उन्हें काफी पसंद किया गया था.

एक्टर की फिल्में और टीवी शोज

नितेश पांडे ने साल 1995 से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. उन्होंने 'तेजस', 'साया', 'मंजिलें अपनी अपनी', 'जुस्तजू', 'हम लड़कियां', 'सुनैना', 'कुछ तो लोग कहेंगे', 'एक रिश्ता साझेदारी का', 'महाराजा की जय हो', 'हीरो-गायब मोड ऑन' करने के साथ-साथ 'अनुपमा' में धीरज कपूर के रोल में दिखाई दे रहे थे। इसके अलावा इन्होंने 'बधाई दो', 'मदारी', 'दबंग 2' जैसी फिल्मों में भी काम किया था.

इसे भी पढ़ें- आशा भोसले और मोहम्मद रफी 10 साल के इस बच्चे से फाइनल कराते थे गाने, जानिए दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़