Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया बने 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर, सबको पछाड़ ट्रॉफी की अपने नाम

Khatron Ke Khiladi 12 Winner: फिनाले में मोहित, फैजू और तुषार कालिया के बीच कांटे की टक्कर थी. ऐसे में मोहित के बाहर होने के बाद फैजू और तुषार ने आपस में जबरदस्त मुकाबला खेला.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2022, 08:04 AM IST
  • मोहित कालिया हुए स्टंट से बाहर
  • तुषार और फैजू के बीच टक्कर
Khatron Ke Khiladi 12 Winner: तुषार कालिया बने 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर, सबको पछाड़ ट्रॉफी की अपने नाम

नई दिल्ली: खतरों के खिलाड़ी का फिनाले बेहद रोमांचक था. जहां फिनाले के तीन दावेदार थे. तुषार कालिया, फैजू और जन्नत ने आपस में भिड़कर अपने बेहतरीन प्रदर्शन को दिखाया. रोहति शेट्टी ने रुबीना दिलैक को इस सीजन की इमरान हाशमी बताया क्योंकि पूरे सीजन में वो किसी न किसी एनिमल या रेप्टाइल को किस करते दिखाई दीं. बता दें कि मोहित मलिक पहले ही फिनाले में जगह बना चुके थे.

तुषार, फैजू और जन्नत में टक्कर

फिनाले में जीत दर्ज करने के लिए जन्नत ने टास्क को 4 मिनट 55 सेकंड्स में पूरा किया, वहीं फैजू ने चार मिनट 10 सेकंड में पूरा किया. दोनों को पटखनी देते हुए तुषार कालिया ने 2 मिनट 39 सेकंड में टास्क को पूरा किया. एक बार फिर बता दिया कि वो इस सीजन के सबसे मजबूत खिलाड़ी हैं. 

जन्नत हुई बाहर

पहले रुबीना फिर जन्नत के बाहर होने के बाद फैजू और तुषार कालिया के बीच फाइनल स्टंट हुआ. एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए दिखाई दिए. मोहित मलिक ने 100 प्रतिशत देते हुए आखिरी स्टंट अपने बेटे एकबीर को डेडिकेट किया. मोहित भी जल्द ही स्टंट हार गए फिर फाइनल महामुकाबला फैजू और तुषार के बीच हुआ.

जीत का ताज

तुषार कालिया ने फैजू को फाइनल में हराकर बेहतरीन जीत दर्ज की. बेहतरीन डांसर और कॉरियोग्राफर पूरे सीजन में काफी कॉन्फिडेंट दिखाई दिए. उनकी इस जीत से उनके फैंस काफी खुश है. साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: DID Super Mom Winner: वर्षा बुमराह ने किया हरियाणा का नाम रोशन, ट्रॉफी संग जीता लाखों का ईनाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़