TV Serials TRP: 'अनुपमा' के सामने फिर फीकी पड़ी सबकी चमक, टॉप 5 में दिखे ये सीरीयल्स

TV Serials TRP Week 20: इस सप्ताह की टीआरपी रेटिंग सामने आ गई है. इस बार 'अनुपमा' का जादू सबके सिर चढ़कर बोल रहा है. वहीं, पिछले सप्ताह की तुलना नें खास बदलाव भी नहीं दिखे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 26, 2023, 03:18 PM IST
  • शोज की टीआरपी सामने आ गई है
  • 'अनुपमा' ने फिर बनाया दीवाना
TV Serials TRP: 'अनुपमा' के सामने फिर फीकी पड़ी सबकी चमक, टॉप 5 में दिखे ये सीरीयल्स

नई दिल्ली: हर सप्ताह जैसे सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज होती हैं और इनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से सफल और असफल होने का पता लगाया जाता है, वैसे ही टीवी शोज की टीआरपी (Tv Shows TRP) के साथ इन्हें कितना पसंद किया जा रहा है, इस बात का पता चलता है. अब इस साल के 20वें सप्ताह की रेटिंग भी सामने आ गई है. कमाल की बात तो यह है कि इस बार भी 'अनुपमा' का जलवा बरकरार है. आइए जानते हैं कि बाकी शोज का क्या हाल है.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के लीड रोल वाले इस शो का दबदबा अब भी कायम है. सीरियल में इन दिनों काफी ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. इस समय शो में दिखाया जा रहा है कि माया, अनुपमा और अनुज के बीच दरार डालने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने दे रही है. हालांकि, पिछले सप्ताह माया वाले ट्रैक को खींच जाने की वजह से दर्शक मेकर्स पर थोड़े नाराज भी दिखाई दिए. ऐसे में इस सप्ताह शो को 2.7 रेटिंग मिली है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

पिछले सप्ताह की तरह इस बार भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' दूसरे पायदान पर काबिज है. कई सालों से चला आ रहा ये शो अब भी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. इस सप्ताह सीरियल को 2.1 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

स्टार प्लस का शो 'गुम है किसी के प्यार में' काफी समय से दूसरे स्थान पर बना हुआ था, लेकिन पिछले कुछ सप्ताह से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इसे धूल चट रहा है. ऐसे में अब मेकर्स ने शो में ट्वीस्ट लाने के लिए बड़ा फैसला किया है. जल्द ही सीरियल में 20 साल का लीप दिखाया जाने वाला है, जिसके बाद कहानी में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा.

फालतू (Faltu)

फालतू की कहानी इन दिनों दर्शकों के बीच काफी पसंद की जा रही है. यही कारण है लोग इसके साथ लगातार जुड़े हुए हैं. ऐसे में शो ने टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में अपनी जगह जैसे फिक्स कर ली है. बीते कई हफ्तों से शो चौथी पोजीशन पर बना हुआ है. शो के स्थान में सुधार बेशक सुधार नहीं दिख रहा, लेकिन टीआरपी में गिरावट भी नहीं आई. इस सप्ताह सीरियल को 1.9 मिलियन रेटिंग मिली है.

इमली (Imlie)

एक वक्त था कि जब 'इमली' दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा था. हालांकि, कुछ वक्त से शो की टीआरपी लगातार गिरने लगी है. काफी वक्त से यह 5वें पायदान पर बना हुआ है. इस बार शो को 1.7 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं.

ये भी पढ़ें- 'द केरल स्टोरी' के बाद अब 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' पर मचा बवाल, ट्रेलर रिलीज होते ही डायरेक्टर को भेजा लीगल नोटिस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़