TV Shows TRP List: 'अनुपमा' की छिन गई गद्दी, इस सप्ताह ये शो बना नंबर वन

TV Shows TRP List: इस सप्ताह 'अनुपमा' के मेकर्स को तगड़ा झटका तो जरूर लगा होगा. हमेशा पहले पायदान पर रहने वाले इस शो को इस बार कड़ी टक्कर मिली है. चलिए जानते हैं इस बार की लिस्ट का हाल  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2023, 09:25 PM IST
  • 'अनुपमा' का नहीं चला जादू
  • ये शोज ने बना पाए जगह
TV Shows TRP List: 'अनुपमा' की छिन गई गद्दी, इस सप्ताह ये शो बना नंबर वन

नई दिल्ली: इस साल के 7वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है. बार्क इंडिया की ओर से हर सप्ताह जारी होने वाली टीआरपी लिस्ट का टीवी शो के मेकर्स के साथ-साथ दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार रहता है. अब इस बार की लिस्ट से कई लोगों को तगड़ा झटका लगने वाला है. दरअसल, इस बार 'अनुपमा' की टीआरपी फेल हो गई है, बल्कि इस शो के हिस्से का प्यार कहीं और पहुंच गया है. चलिए जानते हैं किसने ली 'अनुपमा' की जगह

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)

सलमान खान की होस्टिंग वाले शो को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. शो बेशक खत्म हो गया है, लेकिन ये जाते-जाते बाकी सभी शोज को बेहाल कर गया है. 'बिग बॉस 16' के ग्रैंड फिनाले का जादू ऐसा चला कि ये टीआरपी लिस्ट में सीधे नंबर वन पायदान पर पहुंच गया. इसी के साथ शो ने सालों से इस स्थान पर काबिज 'अनुपमा' को भी मात दे दी. बता दें कि बिग बॉस 16 को इस सप्ताह 3.3 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली के लीड रोल वाला शो 'अनुपमा' लंबे समय से पहले पायदान पर राज कर रहा था. हालांकि, इस सप्ताह शो की गद्दी छिन गई है. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि अनुज की माया के साथ नजदीकियां बढ़ने लगी हैं, जिसकी वजह से अनुपमा की जिंदगी में तहलका मचने वाला है. हालांकि, शो की टीआरपी को देखकर लगता है कि दर्शकों को ये ट्रैक खास पसंद नहीं आ रहा. इस सप्ताह 'अनुपमा' को 2.8 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

इस सप्ताह नील भट्ट के इस शो में भी थोड़ी गिरावट देखने को मिली है, जिसकी वजह से यह तीसरे स्थान पर आ गया है. शो में इस समय सई और विराट की नजदीकियां दिख रही हैं, जिसे दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं. इस सप्ताह 'गुम है किसी के प्यार में' को 2.6 मिलियन व्यूवरशिप मिले.

ये रिश्ता क्या कहलाता है/इमली (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai/ Imlie)

इस सप्ताह टीआरपी चार्ट में चौथे पायदान पर दो शोज के बीच कड़ी टक्कर दिखी और ये दो शोज हैं- ये रिश्ता क्या कहलाता है और इमली. 'इमली' में दिखाया जा रहा है कि इमली ने अथर्व को तलाक देने का फैसला कर लिया है. वहीं, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा की घर वापसी देखने को मिल रही हैं. दोनों ही शोज इस बार 2.2 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ चौथे स्थान पर हैं.

पांड्या स्टोर (Pandya Store)

'पांड्या स्टोर' ने टीआरपी लिस्ट में एंट्री तो कर ली है, लेकिन यह शो चौथे और पांचवे स्थान से आगे ही नहीं बढ़ पा रहा है. इस सप्ताह ये शो 2.1 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ 5वें पायदान पर आ गया है. शो में दिखाया जाने वाला ट्रैक दर्शकों को पसंद तो आ रहा है, लेकिन ये ज्यादा ऑडियंस को जोड़ नहीं पा रहा.

ये भी पढ़ें- Vishal Krishna Reddy: साउथ एक्टर ने दी मौत को मात, एक्शन सीन के दौरान बाल-बाल बचे एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़