TRP LIST: 'अनुपमा' ने दी सारे शोज को मात, बना सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो

TRP LIST week 50: टीवी शोज की इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है. इस बार भी रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' का जलवा देखने को मिला है. हालांकि, कई शोज में कड़ी देखने भी दिखाई दी है. तो चलिए जानते हैं कि आपका पसंदीदा शो किस पायदान पर रहा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 22, 2022, 05:24 PM IST
  • 'अनुपमा' का जलवा अब भी बरकरार है
  • टीआरपी लिस्ट में कई शोज की टक्कर दिखी
TRP LIST: 'अनुपमा' ने दी सारे शोज को मात, बना सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो

नई दिल्ली: साल 2022 लगभग खत्म होने वाला है. अब इस साल के 50वें सप्ताह की लिस्ट भी जारी दी गई है. बार्क इंडिया यानी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल द्वारा जारी की जाने वाली इस लिस्ट का हर सप्ताह दर्शकों और मेकर्स को बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बार भी कई शोज के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली, लेकिन अनुपमा अपने पायदान पर बरकरार है. तो चलिए जानते हैं कि और किन शोज ने टॉप-5 की लिस्ट में अपने लिए जगह बनाई है.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली के इस शो का जादू ऐसा दर्शकों पर चला है कि यह लगातार टीआरपी चार्ट में पहले नंबर पर बना हुआ है. अब भी इसे कोई टक्कर नहीं दे पा रहा है. इस सप्ताह भी 'अनुपमा' पहले पायदान पर बरकरार है. शो में इन दिनों अधिक और पाखी का ट्रैक दिखाया जा रहा है. इनकी लाइफ में आने वाले ट्वीस्ट दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं. ऐसे में इस शो ने अब भी फैंस को अपने साथ बांधा हुआ है. इस सप्ताह शोक को 2.8 मिलियन व्यूवरशिप इम्प्रेशंस मिले हैं.

गुम है किसी के प्यार में (Gum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह का शो 'गुम है किसी के प्यार में' में कुछ समय से खूब कमाल दिखा रहा है. पिछले कुछ हफ्तों में तो यह 'अनुपमा' के साथ पहले पायदान पर जा पहुंचा था. हालांकि, इस सप्ताह एक बार फिर से यह दूसरे स्थान पर आ गया है. शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि एक्सीडेंट के बाद पाखी का बर्ताव विराट के लिए बदलने लगा है. इस सप्ताह शो को 2.7 मिलियन व्यूवरशिप इम्प्रेशंस हासिल हुए हैं.

इमली (Imlie)

पीक के बाद भी इस शो की कहानी में दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि अथर्व ने इमली से प्यार न करने की बात का खुलासा कर दिया है, अब ट्रैक ने दर्शकों को अपने साथ बांधा हुआ है. इस खुलासे के कारण ही शो की टीआरपी में भी इजाफा देखने को मिला है. इस सप्ताह यह शो 2.2 मिलियन व्यूवरशिप इम्प्रेशंस के साथ तीसरे पायदान पर आ गया है.

पांड्या स्टोर/ ये रिश्ता क्या कहलाता है/ ये है चाहतें (Pandya Store/ Yeh Rishta Kya Kehalata Hai/ Yeh Hai Chahatien)

पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला शो 'ये रिश्ता क्या कहलता है' अब भी खूब पसंद किया जा रहा है. इस सप्ताह शो की टीआरपी में काफी उछाल देखने को मिला है. इस बार यह चौथे पायदान पर आ गया है. हालांकि, इसके साथ चौथे पायदान पर ही 'पांड्या स्टोर' और 'ये है चाहतें' भी इसे कड़ी टक्कर दे रहे हैं. इस सप्ताह तीनों ही शोज को 2.1 मिलियन व्यूवरशिप इम्प्रेशंस मिले हैं.

फालतू (Faltu)

निहारिका चौकसे और आकाश अहूजा के लीड रोल वाले इस शो ने काफी कम समय में सफलता हासिल कर ली है. इसी के साथ यह टीआरपी लिस्ट में भी बना हुआ है. हांलाकि, कुछ समय से यह 5वें पायदान पर ही टिक गया है. इस सप्ताह भी शो 2.0 मिलियन व्यूवरशिप इम्प्रेशंस के साथ 5वें स्थान पर ही है.

ये भी पढ़ें- TRP Ratings: 'अनुपमा' का जलवा बरकरार, इन सीरियल्स को मिली टॉप 5 में जगह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़