TRP List: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को लगा तगड़ा झटका, इस शो ने छीन ली जगह

TRP List Week 35: बार्क इंडिया की तरफ से इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट का ऐलान कर दिया गया है. इस बार भी 'अनुपमा' ने बाजी मार ली है. वहीं, सबसे बड़ा झटका तो इस सप्ताह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को मिला है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 8, 2023, 05:30 PM IST
  • टीआरपी लिस्ट में दिखा बड़ा फेरबदल
  • 'अनुपमा' पहले पायदान पर ही बरकरार
TRP List: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को लगा तगड़ा झटका, इस शो ने छीन ली जगह

नई दिल्ली: BARC TV TRP Report Week 35: हर सप्ताह बार्क इंडिया द्वारा जारी की जाने वाली टीवी शोज की टीआरपी रिपोर्ट सभी शोज के मेकर्स के लिए काफी अहमियत रखती है. जिस तरह फिल्मों के बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों से उनकी सफलता और असफलता का पता लगाया जाता है, उसी तरह ये टीआरपी चार्ट बताता है कि किस शो को दर्शकों का कितना प्यार मिल रहा है. हालांकि, इस बार टॉप-5 लिस्ट में ही काफी फेरबदल देखने को मिले हैं. तो चलिए जानते हैं कि इस सप्ताह कौन-कौन से शोज से अपनी जगह बनाई

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली के लीड रोल वाला शो 'अनुपमा' लंबे समय से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. ऐसे में इसे पहले स्थान से कोई दूसरा शो हिला भी नहीं पा रहा. इस शो की टीआरपी बेशक गिरने लगे, लेकिन यह पहले स्थान पर ही बना हुआ है. इस सप्ताह 'अनुपमा' की रेटिंग गिरकर 2.3 हो गई है, इसके बाद शो पहले पायदान पर ही राज कर रहा है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में दर्शक भी इसके साथ बंधे हुए हैं. इसी के चलते शो ने दूसरे पायदान पर कब्जा जमा लिया है. इस सप्ताह भी शो 2.2 रेटिंग के साथ दूसरे स्थान पर बना हुआ है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

इस सप्ताह असित मोदी के शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिलचस्प बदलाव देखने को मिला है. अचानक ही शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिला है. ऐसे में शो ने 1.9 रेटिंग के साथ तीसरे स्थान पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को मात देते हुए अपनी जगह बना ली है. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है/ ये है चाहतें/ शिव शक्ति/ भाग्य लक्ष्मी/ कुंडली भाग्य (YRKKH/ Yeh Hai Chahatein/ Shiv Shakti/ Bhagya Lakshmi/ Kundali Bhagya)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को इस सप्ताह कड़ी टक्कर मिली है. जहां एक ओर यह शो हमेशा 2 और 3 पायदान बना रहता था, वहीं इस बार ये चौथे स्थान पर आ गया है. शो की टीआरपी इस बार 2.1 से लुढ़क कर 1.6 हो चुकी है. वहीं, शो की ये गद्दी भी खतरे में दिख रही है, क्योंकि चौथे स्थान पर ही 'ये है चाहतें', 'शिव शक्ति', 'भाग्य लक्ष्मी' और 'कुंडली भाग्य' जैसे शोज भी बने हुए हैं.

तेरी मेरी डोरियां/ इमली/ खतरों के खिलाड़ी 13 (Teri Meri Doriyaann/ Imlie/ KKK13)

इस 5वें स्थान पर ही कड़ी टक्कर देखने को मिली है. कुछ समय पहले टेलीकास्ट हुआ रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफल रहा है. वहीं, इसे 'तेरी मेरी डोरियां' और 'इमली' ने भी कड़ी टक्कर दी है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी शख्स ने सनी देओल को धमकाया, तो एक्टर ने दिया ऐसा मुंहतोड़ जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़