TRP List week 27: पहले पायदान पर हुआ इनका कब्जा, इन शोज के बीच भी दिखी कड़ी टक्कर

TRP List week 27: बार्क इंडिया ने 27वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है. वैसे, इस बार की लिस्ट ने दर्शकों और मेकर्स को काफी हैरान किया है. कई शोज की रेटिंग में इस बार सुधार देखने को मिला है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 14, 2023, 11:18 AM IST
  • इस सप्ताह की टीआरप लिस्ट आई सामने
  • अब भी बरकरार है 'अनुपमा' का जलवा
TRP List week 27: पहले पायदान पर हुआ इनका कब्जा, इन शोज के बीच भी दिखी कड़ी टक्कर

नई दिल्ली: TRP List week 27: बार्क ने इस साल के 27वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है. इस बार फिर बेशक रुपाली गांगुली का शो 'अनुपमा' पहले पायदान पर काबिज है, लेकिन इस सप्ताह कई बाकी शोज की रेटिंग भी काफी सुधार देखने को मिला है. वहीं, कुछ नए शोज की भी टॉप 5 में एंट्री हो गई है. हालांकि, जहां एक ओर बाकी शोज रफ्तार पकड़ रहे हैं, वहीं 'गुम है किसी के प्यार में' की हालत खस्ता नजर आ रही है. तो चलिए जानते हैं बाकी शोज का क्या हाल है.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' में लगातार कई ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में दर्शक लंबे वक्त से इसके साथ जुड़े हुए हैं. अब शो टीआरपी भी आसमान छूने लगी है. फैंस का प्यार ही है कि अब ये शो 2.9 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स से सीधे 3.2 हो गए हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों अबीर की कस्टडी का एंगल देखने मिल रहा है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. ऐसे में शो की टीआरपी में भी बढ़त होने लगी है. अब शो को 2.4 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स हासिल हो गए हैं.

गुम है किसी के प्यार में/ ये है चाहतें (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin/ Yeh Hai Chahatein)

'ये है चाहतें' को दर्शकों का लगातार खूब प्यार मिलने लगा है. पिछले कुछ सप्ताह के मुकाबले शो की रेटिंग में काफी इजाफा हो गया है. इस बार तो शो ने 'गुम है किसी के प्यार में' को भी कड़ी टक्कर दे दी है. ऐसे में कह सकते हैं कि जहां एक ओर सभी शोज की रेटिंग बढ़ रही हैं, वहीं, 'गुम है किसी के प्यार में' रेटिंग 2.4 से घटकर 2.1 हो गई है.

इमली/ फालतू (Imlie/ Faltu) 2.0

'फाल्तू' इन दिनों अयान और फालतू के अलग होने का  ट्रैक दिखाया जा रहा है. हालांकि, आश्रम में एक बार फिर से मुलाकात हो जाएगी. ऐसे में शो की टीआरपी 2.0 हो चुकी है. इसी के साथ यह 'इमली' को टक्कर दे रहा है. शो का नया ट्रैक भी दर्शकों का खूब पसंद आ रहा है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

लंबे वक्त के बाद एक बार फिर से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बार्क की टीआरपी लिस्ट में आ गया है. काफी विवादों में घिरने के बाद शो 1.7 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ 5वें स्थान पर आ गया है.

ये भी पढ़ें- डायरेक्टर हंसल मेहता हुए इस 'बीमारी' से परेशान, महाराष्ट्र सरकार पर निकाला गुस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़