TRP List Week 26: इन शोज का दिखा दबदबा, जानिए किसने संभाली इस सप्ताह नंबर 1 की गद्दी

TRP List Week 26: इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट का भी ऐलान हो गया है. इस बार कई शोज ने एंट्री की है और कई शोज के बीच कड़ी टक्कर भी देखने को मिली. तो चलिए जानते हैं कि किन शोज का दिखा जलवा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2022, 05:59 PM IST
  • ये हैं चाहतें और भाग्य लक्ष्मी में दिखी टक्कर
  • 'अनुपमा' को फिर से पहला पायदान मिला
TRP List Week 26: इन शोज का दिखा दबदबा, जानिए किसने संभाली इस सप्ताह नंबर 1 की गद्दी

नई दिल्ली: TRP List Week 26: बार्क की तरफ से 26वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट भी जारी कर दी गई है. इस बार टॉप के चार्ट में ही कई शोज ने अपनी जगह बना ली है. हालांकि, इस बार भी 'अनुपमा' का जादू दर्शकों पर खूब चला है. आज हम आपके सामने उन सभी हिंदी शोज पर चर्चा करने जा रहे हैं, जिन्होंने इस सप्ताह दर्शकों को इतना एंटरटेन किया कि टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 आ गए हैं. तो चलिए जानते हैं कि इस सप्ताह किन शोज ने सबसे ज्यादा व्यूअरशिप हासिल की.

अनुपमा (Anupamaa) 

रुपाली गांगुली के लीड रोल वाला शो लंबे वक्त से टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर बरकरार है. शो के हर ट्रैक को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. वहीं, अब कई ट्वीस्ट्स के साथ इस सप्ताह भी 'अनुपमा' पहले पायदान पर काबिज है. इस बार भी इसे कोई टक्कर नहीं दे पाया है. इस सप्ताह 'अनुपमा' से 2.0 व्यूअरशिप हासिल की है.

ये हैं चाहतें (Yeh Hai Chahatien) / भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi)

अबरार काजी और सरगुन कौर लुथरा का शो काफी समय से टॉप 5 शोज में तो बना ही हुआ है, लेकिन इस सप्ताह इस शो को दूसरा पायदान हासिल हो गया है. हालांकि, इस बार 'ये हैं चाहतें' और 'भाग्य लक्ष्मी' के बीच टक्कर देखने को मिल रही है. दोनों ही शोज की 2.1 व्यूअरशिप के साथ दूसरे स्थान पर आ गए हैं.

नागिन 6, इमली, गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता / (Naagin6) / (imlie) / (Ghum Hai Kisikey PyaarMeiin) / (Yeh Rishta Kya Kehalata Hai)

इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट में तीसरे पायदान तक ज्यादातर शोज पहुंच गए हैं. जहां एक ओर तेजस्वी प्रकाश का शो 'नागिन 6' इस बार दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा. वहीं, इस बार इसका मुकाबला 'इमली', 'गुम है किसी के प्यार में' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता' से देखने को मिला. इन चारों ही शोज को इस सप्ताह 2.0 व्यूअरशिप मिली है.

बन्नी चाउ होम डिलीवरी (Banni Chow Home Delivery)

कुछ वक्त पहले टेलीकास्ट हुआ शो 'बन्नी चाउ होम डिलीवरी' ने दर्शकों का दिल जीतना शुरू कर दिया है. काफी कम वक्त में ही इसका जादू लोगों पर चल गया है. इसी के चलते शुरुआत से ही इस शो को भी टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में जगह मिल चुकी है. इस सप्ताह यह शो चौथे पायदान पर काबिज है. शो को इस बार 1.9 व्यूअरशिप मिली है. 

कुमकुम भाग्य / कुंडली भाग्य (Kumkum Bhagya) / (Kundali Bhagya)

श्रद्धा आर्या और शक्ति अरोड़ा के लीड रोल वाला शो 'कुंडली भाग्य' ने भी सप्ताह टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना ली है. इसे 5वां स्थान हासिल हुआ है. इसी के साथ 'कुमकुम भाग्य' भी इस शो को कड़ी टक्कर देते हुए 5वें पायदान पर काबिज है. अब दोनों का ये टकराव कब तक देखने को मिलेगा इसका खुलासा तो अगले सप्ताह हो ही जाएगा.

ये भी पढ़ें- OTT Release: आपके फोन में धमाल मचाने आ रहे हैं ये सितारे, सस्पेंस और रोमांस से भरपूर होगा सप्ताह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़