TRP List: 'अनुपमा' के आगे फीके पड़े शोज, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने दी कड़ी टक्कर

TRP List: हर सप्ताह जारी होने वाली टीआरपी लिस्ट किसी भी टीवी शो और उसके मेकर्स के लिए काफी मायने रखती है. अब 2022 के 21वें सप्ताह की लिस्ट भी सामने आ चुकी है, जिसमें इस बार भी 'अनुपमा' का रुतबा कायम नजर आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2022, 08:54 PM IST
  • 'अनुपमा' ने टीआरपी लिस्ट में फिर बाजी मार ली है
  • कई शोज की रेटिंग ने भी इस बार हैरान कर दिया है
TRP List: 'अनुपमा' के आगे फीके पड़े शोज, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने दी कड़ी टक्कर

नई दिल्ली: बार्क इंडिया (BARC) की ओर से 21वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट (TRP LIST) भी जारी कर दी है. हर सप्ताह जारी होने वाली ये टीआरपी लिस्ट सभी मेकर्स और टीवी शोज की टीम के लिए बहुत अहम होती है. इसी के आधार पर पता किया जाता है कि उनका शो दर्शकों को पसंद आ रहा है, या नहीं. हालांकि, इस बार भी 'अनुपमा' का जलवा बरकरार है. आइए जानते हैं टॉप 5 में कौन से शोज रहे.

अनुपमा (Anupamaa)

इस सप्ताह भी रुपाली गांगुली के शो ने सभी को पछाड़ते हुए बाजी मार ली है. 'अनुपमा' का पहले पायदान पर रहना अब बिल्कुल हैरान नहीं करता. लंबे समय से यह शो इस पायदान पर काबिज है. इन दिनों शो में अनु-अनुज का ऑनस्क्रीन रोमांस भी देखने को मिला है. हाल ही में दोनों ने एक प्यारे से बच्चे को गोद लेने का फैसला किया है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है / गुम है किसी के प्यार में (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai/ Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

हर्षद मेहता और प्रणाली ठाकुर का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने के लिए हर कोशिश कर रहा है. पिछले सप्ताह की तरह इस हफ्ते भी ये शो दूसरे स्थान पर अपना पैर जमाए हुए है. ऐसे में शो को मेकर्स की मेहनत का फल मिलता दिख रहा है.

आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा का शो 'गुम है किसी के प्यार में' भी इस बार दूसरे पायदान पर ही है. इस शो में दिखाए जाने वाले लव ट्रायंगल को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. लंबे वक्त से यह शो लिस्ट दूसरे ही पायदान पर पैर जमाए हुए है.

ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein)

सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी का शो पिछले सप्ताह दूसरे स्थान पर 'गुम है किसी के प्यार में' को टक्कर दे रहा था, लेकिन इस सप्ताह यह फिर से तीसरे पायदान पर आ पहुंचा है और यह बात वाकई मेकर्स को परेशान करने वाली है.

कुमकुम भाग्य/ इमली (Kumkum Bhagya/Imlie)

टीआरपी की लिस्ट में इस बार 'कुंडली भाग्य' ने भी कमाल कर दिखाया है. इस सप्ताह इ शो को तीसरे पायदान पर जगह मिल गई है. शो दिखाए जाने वाले ट्विस्ट आखिरकार दर्शकों को पसंद आ रहे हैं.

स्टार प्लस के शो 'इमली' में फैंस को इमली और आर्यन की कहानी भी काफी पसंद आ रही है. हालांकि, इस बार भी यह शो ज्यादा खास कमाल नहीं दिखा पाया है. पिछले सप्ताह तीसरे स्थान पर रहने के बाद यह लुढक कर चौथे पायदान पर जा पहुंचा है.

कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya)

पिछले सप्ताह की तरह इस बार भी यह शो 5वें पायदान पर ही है. ऐसे में मेकर्स को शो में दिखाए जा रहे ट्रैक के बारे में गंभीरता से सोचना होगा. ताकि यह इस लिस्ट में बरकरार रहे.

ये भी पढ़ें- Ishq Vishq Remake: ऋतिक रोशन की कजिन भी करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू, ये सितारे देंगे साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़