TRP List Week 34: 'अनुपमा' का दबदबा बरकरार, इन शोज की एंट्री ने किया हैरान

TRP List Week 34: बार्क इंडिया की ओर से टीवी शोज की इस साल के 34वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट भी जारी कर दी गई है. इस बार भी अनुपमा ने अपना दम दिखाया है. हालांकि, इस सप्ताह कई शोज के बीच उथल-पुथल देखने को मिली है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 1, 2023, 01:24 PM IST
  • इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट आई सामने
  • कई शोज के बीच कड़ी देखने को मिली है
TRP List Week 34: 'अनुपमा' का दबदबा बरकरार, इन शोज की एंट्री ने किया हैरान

नई दिल्ली: बार्क इंडिया ने इस साल के 34वें सप्ताह के टॉप शोज की टीआरपी लिस्ट भी जारी कर दी है. इस बार कई शोज ने टॉप-5 में एंट्री की है. ऐसे में जबरदस्त टकराव भी देखने को मिला है. हालांकि, रुपाली गांगुली का सुपरहिट शो 'अनुपमा' अब भी पहले ही पायदान पर राज कर रहा है. आइए जानते हैं और कौन-कौन से शो ने सप्ताह दर्शकों का भरपूर प्यार बटोरा है.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के लीड रोल वाला शो 'अनुपमा' ने टीआरपी लिस्ट में फिर से पहला स्थान हासिल कर लिया है. शो में इन दिनों काव्या की प्रेग्नेंसी और गुरु मां को ढूंढने का ट्रैक दिखाया जा रहा है, जिसने दर्शकों को बांधकर रखा हुआ है. इसी के शो को 2.6 मिलियन व्यूवरशिप रेटिंग मिली है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी सवि और ईशान के इर्द-गिर्द ही घूम रही हैं. शो में इस समय दिखाया जा रहा है कि ईशा के सामने भोसले इंस्टीट्यूट का भ्रष्टाचार आ चुका है, जिसे अब वह एजुकेशन बोर्ड के सामने पेश करने जा रही हैं. इस कहानी ने दर्शकों को बांधकर रखा हुआ है. ऐसे में शो इस बार 2.2 मिलियन व्यूवरशिप इम्प्रेशन के साथ दूसरे पायदान पर आ गया है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

बार्क की रिपोर्ट में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस बार भी तीसरे स्थान पर ही हैं. हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. इस सप्ताह शो ने 2.1 मिलियन व्यूवरशिप इम्प्रेशन बटोरे हैं.

तेरी मेरी डोरियां/ ये है चाहतें/ शिव शक्ति/ कुंडली भाग्य/ तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Teri Meri Doriyaann/ Yeh Hai Chahatein/ Shiv Shakti/ Kundali Bhagya/ TMKOC)

इस सप्ताह चौथे पायदान ने हैरान कर दिया है. हाल ही में टेलीकास्ट हुए शो 'तेरी मेरी डोरियां' और 'शिव शक्ति' ने 'ये है चाहतें', 'कुंडली भाग्य' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को कड़ी टक्कर देते हुए चौथे स्थान पर जगह बना ली है. इस बार ये 5 शोज 1.8 मिलियन व्यूवरशिप रेटिंग के साथ चौथे पायदान पर आ गए हैं.

इमली/ भाग्य लक्ष्मी (Imlie/ Bhagya Lakshmi)

एक वक्त पर 'इमली' और 'भाग्य लक्ष्मी' ऐसे शोज थे, जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता था. वहीं, हाल ये हैं टीआरपी चार्ट में टॉप 5 तक आना भी इन दोनों शोज के लिए ही बेहद मुश्किल होता जा रहा है. इस बार दोनों ही शोज को 1.7 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स के साथ 5वां स्थान हासिल हुआ है.

ये भी पढ़ें- संदिग्ध हालत में मिला साउथ एक्ट्रेस अपर्णा नायर का शव, घर पर ही मौजूद थीं मां और बहन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़