TRP: इन टीवी शोज ने मारी बाजी, जानिए इस सप्ताह किसे मिला पहला पायदान

TRP List: बार्क इंडिया की ओर से 17वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट भी जारी कर दी गई है. पिछले सप्ताह की तुलना में इस बार ज्यादा कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 6, 2023, 11:33 AM IST
  • 'अनुपमा' पहले स्थान पर काबिज
  • इन शोज ने बनाई टॉप 5 में जगह
TRP: इन टीवी शोज ने मारी बाजी, जानिए इस सप्ताह किसे मिला पहला पायदान

नई दिल्ली: टीवी सीरियल्स हमेशा से ही दर्शकों का मनोरंजन करते आए हैं. कई शोज तो ऐसे हैं जो सालों-साल से चलते आ रहे हैं. वहीं, कुछ शोज ऐसे रहे जो कब और कब गए पता ही नहीं चला. फिलहाल हम 17वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट (TRP List) पर चर्चा करने जा रहे हैं, यानी वो शोज जिन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. चलिए जानते हैं बार्क इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार कौन सा शो किस पायदन पर है.

अनुपमा (Anupamaa)

बार्क की रिपोर्ट के अनुसार 17वें सप्ताह भी रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' का जलवा बरकरार है. इस बार यह शो 2.8 मिलियन की रेटिंग के साथ पहले स्थान पर है. शो में इन दिनों अनुपमा और अनुज का मिलन दिखाया जा रहा है, जिसे रोकने के लिए माया की साजिशें और बढ़ गई हैं. आने वाले समय में शो में कई मजेदार मोड़ देखने को मिलेंगे.

ये रिश्ते क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) 

पिछले सप्ताह की तरह इस बार भी ये रिश्ता क्या कहलाता है कि जलवा बरकरार है. शो 2.2 रेटिंग के साथ दूसरे स्थान पर है. हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौर की कैमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. शो में दिखाए जा रहे ट्वीस्ट एंड टर्न्स लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

नील भट्ट और आयशा सिंह के लीड रोल वाला इस शो ने काफी वक्त में ही दर्शकों के दिलों में अपने लिए जगह बना ली थी और लगातार टीआरपी लिस्ट में टॉप में बना हुआ है. हालांकि, पिछले कुछ सप्ताह से यह शो दूसरे से तीसरे पायदान पर काबिज हो गया है. इस बार भी शो 2.0 की रेटिंग के साथ तीसरे स्थान पर है.

फालतू (Faltu)

फालतू भी पिछले कुछ समय से टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाने में सफल रहा है. निहारिका चौकसे और आकाश आहूजा के शो को इस सप्ताह 1.8 रेटिंग मिली है. इसी के साथ यह शो चौथे पायदान पर आ गया है. शो में हर दिन नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं.

पांड्या स्टोर (Pandya Store)

पांड्या स्टोर की टीआरपी में भी काफी इजाफा देखने को मिलने लगा है. इस सप्ताह शो को 1.7 मिलियन रेटिंग मिली है. बता दें कि शो में किंशुक महाजन, शाइनी दोषी, मोहित परमार और कंवर ढिल्लन जैसे सितारों को अहम किरदारों में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन की मां ने कैंसर को दी मात, एक्टर ने लिखा भावुक पोस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़