Tv Serials TRP List: 'अनुपमा' ने फिर किया दिलों पर राज, जानिए बाकी शोज का हाल

TRP List Week 15: बार्क इंडिया ने इस सप्ताह के टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है. इस बार भी 'अनुपमा' की गद्दी कोई शो नहीं छीन पाया है. ऐसे में चलिए जानते हैं अन्य टीवी सीरियल्स का हाल क्या है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 20, 2023, 05:52 PM IST
  • 'अनुपमा' को फिर मिली सफलता
  • 'इमली' की TRP में आई गिरावट
Tv Serials TRP List: 'अनुपमा' ने फिर किया दिलों पर राज, जानिए बाकी शोज का हाल

नई दिल्ली: टीवी सीरियल्स सालों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले साथी बने हुए हैं. कई शोज तो सालों-साल दर्शकों को अपने साथ बांधे रखने में सफल हुए हैं, वहीं कई शोज ऐसे भी टेलीकास्ट हुए, जो कब आए और कब गए पता ही नहीं चला. हालांकि, हर सप्ताह आने वाली टीआरपी लिस्ट (TRP List) से पता लगाया जा सकता है कि किसी शो को कितना प्यार मिल रहा है. ऐसे में ब्रॉडकास्टिंग ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी बार्क इंडिया (BARC) ने इस साल के 15वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग जारी कर दी है. चलिए जानते हैं इस सप्ताह किस शो को टॉप-5 की लिस्ट में जगह मिली.

अनुपमा (Anupamaa)

लंबे वक्त से दर्शकों की पहली पसंद बना शो 'अनुपमा' इस सप्ताह भी पहले पायदान पर राज कर रहा है. शो में ऐसे ट्विस्ट एंड टर्न्स दिखाए जा रहे हैं कि फैंस तो इसका एक भी एपिसोड नहीं छोड़ पाते. इन दिनों शो में देखा जा रहा है कि वनराज एक बार फिर अनुपमा को पाने की कोशिश में जुटा है. वहीं, अनु और अनुज का आमना-सामना होने वाला है. इस ट्रैक ने दर्शकों को अपने साथ बांधकर रखा हुआ है. इस सप्ताह शो को 2.7 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

पिछले सप्ताह की तरह इस बार भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीआरपी लिस्ट में दूसरे स्थान पर बना हुआ है. शो में बहुत जल्द ही नए ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं. इन दिनों शो में अभीर की सच्चाई को सामने लाने का ट्रैक दिखाया जा रहा है. शो को इस सप्ताह 2.3 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

लंबे वक्त से 'गुम है किसी प्यार में' ने टीआरपी चार्ट में दूसरे पायदान पर जगह बनाई हुई थी, लेकिन 2 सप्ताह से यह शो तीसरे स्थान पर बना हुआ है. ऐसे में कह सकते हैं कि विराट, सई और पाखी की कहानी में दर्शकों की दिलचस्पी कम होने लगी है. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि सई, विराट की हरकतों से काफी परेशान हो रही है. हालांकि, यह ट्रैक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा है. इस सप्ताह ने केवल 2.1 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स ही बटोरे हैं.

फाल्तू (Faltu)

पिछले सप्ताह की तरह ही इस बार भी 'फाल्तू' चौथे पर काबिज है. इस बार शो को 1.8 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं. इन दिनों में कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं, जिसकी वजह से इसकी टीआरपी में उछाल भी देखने को मिल रहा है.

इमली/ पांड्या स्टोर (Imlie/ Pandya Store)

'इमली' और 'पांड्या स्टोर' पिछले साथ चौथे स्थान पर फाल्तू को कड़ी टक्कर दे रहे थे, लेकिन इस बार शो की रेटिंग घटकर 1.7 मिलियन व्यूवरशिप इंप्रेशन्स पर आ गई है. इसी के साथ ये दोनों ही शोज 5वें पायदान पर आ गए हैं. ऐसे ये बात मेकर्स के लिए थोड़ी परेशान करने वाली हो सकती है.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने दिखाया अलग अवतार, अब इस अंदाज में किया दिलों पर वार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़