Top 5 Hindi Shows TRP: 'गुम है किसी के प्यार में' का फिर चला जादू, इस सप्ताह इन शोज में दिखीं कांटे की टक्कर

TRP Rating: बार्क इंडिया की ओर से इस सप्ताह की टीआरपी रेटिंग जारी कर दी गई है. शो के मेकर्स और स्टार कास्ट के साथ-साथ दर्शकों को भी इस लिस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. इस सप्ताह कई शोज के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 15, 2023, 12:42 PM IST
    • टीआरपी लिस्ट आई सामने
    • अनुपमा का फिर बुरा हाल
Top 5 Hindi Shows TRP: 'गुम है किसी के प्यार में' का फिर चला जादू, इस सप्ताह इन शोज में दिखीं कांटे की टक्कर

नई दिल्ली: टीवी सीरियल्स हनेशा से ही घर-घर में पसंद किए जाते रहते हैं. ऐसे में यह सीरियल्स कब लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन जाते हैं इस बात का एहसास दर्शकों को खुद भी नहीं हो पाता, हालांकि, कुछ ही शोज इस ऊंचाई पर पहुंच पाते हैं.अब कौन सा शो दर्शकों को पसंद और रहा है और किसे लोगों ने नाकार दिया है, इसका खुलासा हर सप्ताह जारी होने वाली टीआरपी के साथ हो पाता है. चलिए अब जानते हैं कि साल के 49वें सप्ताह की टीआरपी का क्या हाल है. वैसे, इस बार कई शोज ने एक दूसरे को बराबर की 
टक्कर दी है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

'गुम है किसी के प्यार में' की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती ही जा रही है. लीप के बाद शो के नए ट्रैक को दर्शकों को भरपूर प्यार मिला है, इसका नतीजा यह हुआ कि इस शो ने लंबे समय से नंबर वन शो 'अनुपमा' को मात देकर पहला पायदान हासिल कर लिया है.

इमली/ तारक मेहता उल्टा चश्मा (Imlie/ TMKOC)

'इमली' को लेकर लंबे के बाद एक बार फिर से दर्शकों का प्यार हासिल हो गया है. इस सप्ताह शो ने जबरदस्त उछाल लेते हुए दूसरे पायदान पर अपनी जगह बना ली है. हालांकि, इस स्थान पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भी इसे कड़ी टक्कर दे रहा है.

अनुपमा/ शिव शक्ति (Anupamaa/ Shiv Shakti)

'अनुमपा' की टीआरपी में कोई सुधार होता नहीं दिख रहा. इस सप्ताह भी यह तीसरे पायदान पर ही बना हुआ है. वहीं, पौराणिक शो 'शिव शक्ति' की रेटिंग लगातार बढ़ती जा रही है. आलम यह है कि इस शो ने तीसरे पायदान पर 'अनुपमा' को बराबरी की टक्कर दी है.

पांड्या स्टोर/ परिणीति/ ये रिश्ता क्या कहलाता है (Pandya Store/ Parineetii/ YRKKH)

इस सप्ताह चौथे पायदान पर भी कांटे की टक्कर देखने को मिली है. इस बार 'पांड्या स्टोर', 'परिणीति' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तीनों ही चौथे स्थान पर आ गए हैं. हालांकि, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स लगातार इसे रोमांचक बनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन शो की रेटिंग पर कोई बढ़ोतरी नहीं दिख रही.

तेरी मेरी डोरियां/ बातें कुछ अनकहीं सी (Teri Meri Doriyaann/ Baatein Kuch Ankahee Si)

'तेरी मेरी डोरियां' ने कम वक्त में ही दर्शकों के बीच प्यार बटोरने शुरू कर दिया. जल्द ही इसे टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 शोज में जगह मिल गई है. हालांकि, इस सप्ताह 'बातें कुछ अनकहीं सी' ने भी इसी पायदान पर इसे टक्कर दे दी है.

ये भी पढ़ें- Sugandha Mishra baby: कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा बनीं मां, पति संकेत भोसले ने हॉस्पिटल से ही शेयर कर दिया वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़