टाइगर श्रॉफ की मां के साथ हुई धोखाधड़ी, लगा लाखों रुपये का चूना

टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ को लेकर हाल ही में बड़ी खबर आ रही है. कहा जा रहा है कि आयशा के साथ 58 लाख रुपये की ठगी हो गई है. इस मामले की जानकारी उन्होंने पुलिस को दी है और शिकायक दर्ज करवा दी गई हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 9, 2023, 06:55 PM IST
  • आयशा श्रॉफ के साथ हुई ठगी
  • पुलिस ने दर्ज किया मामला
टाइगर श्रॉफ की मां के साथ हुई धोखाधड़ी, लगा लाखों रुपये का चूना

नई दिल्ली: अक्सर आम लोग तो ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार हो ही जाते हैं. वहीं, फिल्मी हस्तियां भी इस फ्रॉड से बच नहीं पाती हैं. अब खबर आई है कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मां और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) की पत्नी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) भी इसी जाल में फंस गई हैं. कहा जा रहा है कि आयशा के साथ लाखों रुपये की ठगी हो गई हैं. वहीं, पुलिस के पास मामला पहुंचता है कि उन्होंने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

Ayesha Shroff के साथ हुई 58 लाख रुपये की ठगी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आयशा के साथ 58 लाख रुपये की धोखधड़ी हुई है. मुंबई ने मामले की जांच शुरू कर दी है. ANI ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया है, आयशा श्रॉफ ने मुंबई के सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवा दिया है.

कहा जा रहा है कि एलन फर्नांडिस नाम के शख्स ने आयशा के साथ ठगी की थी. अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 408, 465, 467 और 468 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

जानिए क्या है पूरा मामला

खबरों की माने तो आयशा ने 20 नवंबर 2018 को ऐलन को MMA मैट्रिक्स कंपनी का डायरेक्टर ऑफ ऑपरेशन्स नियुक्त किया था. यह जिम कंपनी टाइगर और आयशा दोनों की है. इस जिम के सारे ही आयशा खुद ऐलन के साथ मिलकर संभालती हैं. कहा जा रहा है कि ऐलन देश-विदेशों में 11 टूर्नामेंट्स का आयोजन करने के लिए दिसंबर 2018 से लेकर जनवरी 2023 तक कंपनी के बैंक अकाउंट से 58 लाख रुपये से भी पैसा निकाल चुके हैं.

एक्टर साहिल खान पर भी लगा चुकी हैं आरोप

गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब आयशा ने किसी पर इस तरह की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. इससे पहले उन्होंने 2015 में भी इसी तरह का केस दर्ज करवाया था. तब आयशा ने एक्टर साहिल खान पर 4 करोड़ रुपये का फ्रॉड करने का आरोप लगाते हुए केस करवाया था.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2: इस बार दर्शकों की उंगलियों पर नाचेंगे कंटेस्टेंट्स, जनता को मिलेगी बड़ी जिम्मेदारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़