टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार को बनाया 'अप्रैल फूल', प्रैंक वीडियो देख हंस-हंसकर फैंस का हुआ बुरा हाल

Tiger Shroff: फिल्म बड़े मियां छोटे मियां जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म का प्रोमोशन लीड स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ काफी यूनिक वे पर सोशल मीडिया पर कर रहे हैं. होली के बाद एक फिर दोनों का एक फनी वीडियो सामने आया है.

Written by - IANS | Last Updated : Apr 1, 2024, 03:51 PM IST
  • टाइगर-अक्षय कुमार का फनी वीडियो वायरल
  • अप्रैल फूल सेलीब्रेट करते नजर आए एक्टर्स
टाइगर श्रॉफ ने अक्षय कुमार को बनाया 'अप्रैल फूल', प्रैंक वीडियो देख हंस-हंसकर फैंस का हुआ बुरा हाल

नई दिल्ली:Tiger Shroff: अप्रैल फूल्स डे पर एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने को-एक्टर अक्षय कुमार के साथ मजेदार प्रैंक किया है, जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फैंस को दोनों की जुगल बंदी काफी पसंद आ रही है. एक्टर्स का ये वीडियो देखने के बाद लोग हंस-हंस कर बेहाल हो रहे हैं.

वीडियो की शुरुआत में टाइगर सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल को हिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं और फिर वह गार्डन में खेलने चले जाते हैं. इस बीच अक्षय दौड़ते हुए खेल में शामिल होने के लिए आते हैं. अक्षय को देख टाइगर उन्हें पहले बोतल लाने के लिए कहते हैं. इसके बाद, टाइगर अक्षय को बोतल खोलने के लिए कहते हैं, जिससे ड्रिंक बोतल से बाहर निकलकर उनके ऊपर गिर जाती है.

34 वर्षीय एक्टर ने क्लिप को कैप्शन दिया, "अप्रैल (फूल इमोजी) बड़े मियां (हंसते हुए इमोजी)."  वर्कफ्रंट की बात करें तो, टाइगर और अक्षय फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में एक साथ बड़े पर्दे दिखाई देने वाले हैं. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन ने खलनायक की भूमिका निभाई है.

गौरतलब है कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी अहम किरदारों में नजर आने वाली हैं. फिल्म इसी साल ईद के मौके पर यानी 10 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Video: ऑडियंस के बीच अचानक पहुंच गईं Kriti Sanon, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़