Tiger 3: पहली बार कटरीना कैफ के टॉवल फाइट सीन पर बोले विक्की कौशल, कहा- 'मैं नहीं चाहता कि...'

Tiger 3: सलमान खान की 'टाइगर 3' में एक बार फिर कटरीना कैफ को जबरदस्त एक्शन करते देखा गया, लेकिन उनके टॉवल वाले फाइटिंग सीन पर सबसे ज्यादा चर्चा हुई. अब इस पर एक्ट्रेस के पति विक्की कौशल का बयान भी सामने आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2023, 01:05 PM IST
    • विक्की कौशल ने कही ये बात
    • कटरीना से डर से गए विक्की
Tiger 3: पहली बार कटरीना कैफ के टॉवल फाइट सीन पर बोले विक्की कौशल, कहा- 'मैं नहीं चाहता कि...'

नई दिल्ली: कटरीना कैफ (Katrina Kaif) हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) में एक बार फिर जबरदस्त अंदाज में आईं. इस फिल्म में उनके एक्शन वाले अंदाज को दर्शकों ने बेहद प्यार दिया. खासतौर पर उनका टॉवल वाला फाइटिंग सीन काफी सुर्खियों में रहा. इस सीन को लेकर इंडस्ट्री से लेकर दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया. इसी बीच अब एक्टर और कटरीना के पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने भी इस सीन पर अपना रिएक्शन दे दिया है. उन्होंने बताया कि वह कटरीना को इस सीन में देखकर काफी डर गए थे.

विक्की ने बताई ये बात

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में विक्की ने बताया कि इस सीन में उन्हें कटरीना बहुत पसंद भी आईं और उनसे डर भी लगने लगा है. एक्टर ने आगे कहा, 'मैं फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए गया था. हम फिल्म देख रहे थे और जैसे ही वो सीक्वेंस आया, मैंने कटरीना से कहा कि अब मैं आपसे कभी बहस नहीं करने वाला. मैं बिल्कुल नहीं चाहता कि आप ऐसे टॉवल पहनकर मुझे मारो.'

ससुर शाम कौशल भी कर चुके हैं कटरीना कैफ की तारीफ

विक्की ने बताया, 'कटरीना ने जिस तरह से उस सीन को शूट किया है वो वाकई शानदार है. मैं उनसे कहा कि वह बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्शन एक्ट्रेस हैं. उनकी मेहनत पर मुझे बहुत गर्व महसूस होता है. मैं उन्हें देखकर इंस्पायर होता हूं.' बता दें कि विक्की से पहले उनके पिता यानी कटरीना कैफ के ससुर शाम कौशल भी एक्ट्रेस काफी तारीफें कर चुके हैं. कटरीना ने कहा था कि उनके लिए उनके ससुर का फीटबैक बहुत अहम है.

फिल्म में दिखे कई बड़े कलाकार

मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'टाइगर 3' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. इस फिल्म ने रिलीज होते ही पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कारोबार करना शुरू कर दिया था. फिल्म में कटरीना को अपने एजेंट जोया वाले रोल में ही देखा गया था. उनके अलावा इस बार इमरान हाशमी भी इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बने. वहीं, फिल्म में ऋतिक रोशन और शाहरुख खान कैमियो रोल में भी नजर आए.

ये भी पढ़ें- Rohit Bal की हालत नाजुक, जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे फैशन डिजाइनर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़