TBMAUJ Box Office Collection Day 1: उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए शाहिद कपूर और कृति सेनन, पहले दिन किया सिर्फ इतना कारोबार

TBMAUJ Box Office Collection Day 1: शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. इसे देखते हुए कह सकते हैं कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 10, 2024, 02:37 PM IST
    • TBMAUJ ने पहले दिन की इतनी कमाई
    • शाहिद-कृति को नहीं मिली खास सराहना
TBMAUJ Box Office Collection Day 1: उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए शाहिद कपूर और कृति सेनन, पहले दिन किया सिर्फ इतना कारोबार

TBMAUJ Box Office Collection Day 1: शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ लंबे इंतजार के बाद आखिरकार शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. दोनों ही सितारों ने अपनी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन किया. वहीं, धमाकेदार ट्रेलर ने फिल्म की उत्सुकता को दोगुना कर दिया. फिल्म का अलग कॉन्सेप्ट और शाहिद-कृति की जोड़ी दर्शकों की बेसब्री बढ़ाने के लिए काफी है. ऐसे में फिल्म से काफी उम्मीदें भी जा रही थी. वहीं, अब फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. चलिए जानते हैं कि दर्शकों पर शाहिद-कृति का कितना जादू चल पाया.

पहले दिन किया सिर्फ इतना कारोबार

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि फिल्म पहले दिन शुक्रवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 7.02 करोड़ रुपये का ही कारोबार कर पाई है.

हालांकि, उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म को शनिवार और रवीवार की छुट्टी का फायदा मिल सकता है. ऐसे में अब देखना यह कि फिल्म अपनी लागत निकाल पाने में सफल हो पाएगी या नहीं. इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

जानिए क्या है फिल्म की कहानी

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में शाहिद को एक साइंटिस्ट और कृति सेनन को रोबोट के रोल में देखा जा रहा है. फिल्म की इन दोनों की लव स्टोरी पर बेस्ड है, जो दर्शकों के लिए एक खास अनुभव था. हालांकि, फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई. ऐसे में कहा जा सकता है कि फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई. वहीं, बॉक्स ऑफिस पर यह काफी ठंडी शुरुआत के साथ आगे बढ़ने के लिए तैयार है.

फिल्म में दिखे ये सितारे

गौरतलब है कि 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में कृति सेनन और शाहिद कपूर के अलावा बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, डिंपल कपाडिया, राकेश बेदी, राजेश कुमार और अनुभा फतेहपुरिया जैसे सितारों भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- महेश बाबू की बेटी के नाम पर चलाया जा रहा है फर्जी अकाउंट, नम्रता शिरोडकर ने जारी की चेतावनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़