एक दूसरे का हाथ थामे Thank You For Coming की स्क्रीनिंग में पहुंचे Tejasswi Prakash-Karan Kundrra, देंखे वायरल वीडियो

Tejasswi-Karan Video: करण कुंद्रा की फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. बीते दिन इस मूवी की मुंबई में स्क्रीनिंग हुई, जिसमें तेजस्वी प्रकाश अपने बीएफ को सपोर्ट करने पहुंची.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 4, 2023, 12:17 PM IST
  • तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा का वीडियो वायरल
  • हाथों में हाथ डाले स्क्रीनिंग में पहुंचा कपल
एक दूसरे का हाथ थामे Thank You For Coming की स्क्रीनिंग में पहुंचे Tejasswi Prakash-Karan Kundrra, देंखे वायरल वीडियो

नई दिल्ली:Tejasswi-Karan Video: करण कुंद्रा, शहनाज गिल, भूमि पडनेकर, कुशा कपिला स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ लाइम लाइट में छाई हुई हैं. यह फिल्म 6 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है. बीती रात फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी. इवेंट में तेजस्वी प्रकाश-करण ने पूरी लाइम लाइट चुरा ली.

स्क्रीनिंग में पहुंचीं तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी प्रकाश रेड कार्पेट पर करण के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची. उन्होंने फिल्म देखते हुए और करण का सपोर्ट करते हुए  प्यारा वीडियो भी शेयर किया. इवेंट में एंट्री करते ही दोनों पैप को खूब सारे पोज़ दिए. जहां, करण ब्लैक और गोल्डन कलर के फॉर्मल लुक में दिखे, तो वहीं तेजस्वी ने ब्लैक और व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन पहना था. ग्लैमरस कट-आउट गाउन में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

करण-तेजस्वी की पॉपुलर है जोड़ी

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश 'बिग बॉस 15' के दौरान एक दूसरे के करीब आ गए थे.  रियलिटी शो से बाहर आने के बाद दोनों की बॉन्डिंग और मजबूत होती गई. करण और तेजस्वी की जोड़ी फैंस भी बहुत पसंद करते हैं. वहीं ये दोनों भी हमेशा कपल गोल सेट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. 

'थैंक यू फॉर कमिंग' में दिखेंगे करण कुंद्रा

बात फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' की करें तो इस फिल्म का  निर्देशन करण बुलानी ने किया है और रिया कपूर द्वारा निर्मित है. फिल्म में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह, शिबानी बेदी और अनिल कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म में करण एक रोमांटिक पार्टनर के रोल में दिखने वाले हैं. यह फिल्म एक गर्ल ग्रुप और उनके सेक्स से निपटने के तरीकों पर बेस्ड है.

इसे भी पढ़ें: 'नथ जेवर या जंजीर' की गौरी ने एक्टिंग के बाद राजनीति में रखा कदम, इस पार्टी से चुनाव लड़ेंगी Chahat Pandey

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़