Lust Stories 2: विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की केमिस्ट्री, रियल-लाइफ के बाद अब रील-लाइफ में लगेगा रोमांस का तड़का

Lust Stories 2: विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया इन दिनों अपने ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन रोमांस को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कपल जल्द ही लस्ट स्टोरीज 2 में पर्दे पर रोमांस करता हुआ नजर आएगा.  लस्ट स्टोरीज 2 नेटफ्लिक्स पर 29 जून को रिलीज हो रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2023, 06:57 PM IST
  • विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की जोड़ी होगी सुपरहिट
  • ऑफ स्क्रीन से लेकर ऑन स्क्रीन दिखेगी केमिस्ट्री
Lust Stories 2: विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की केमिस्ट्री, रियल-लाइफ के बाद अब रील-लाइफ में लगेगा रोमांस का तड़का

नई दिल्ली Lust Stories 2:  विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया, अलग बैकग्राउंड के दो सबसे प्रतिभाशाली अभिनेता, मोस्ट अवेटेड सीक्वल, 'लस्ट स्टोरीज़ 2' के जरिए पहली बार एक साथ अपना जादू दिखाने के लिए तैयार हैं. 'लस्ट स्टोरीज़ 2' के ट्रेलर के हर फ्रेम में विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया के बीच की इलेक्ट्रफाइइंग केमिस्ट्री बेहद शानदार नजर आ रही है. क्रिस्टल-क्लियर पानी की तरह, उनका कनेक्शन बेहद रोमांटिक होने के साथ - दर्शकों के दिल पर एक अलग छाप छोड़ रही है. 

लस्ट स्टोरीज में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री 
'लस्ट स्टोरीज़ 2' की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है दर्शकों की उत्सुकता इस नई ऑन-स्क्रीन जोड़ी को लेकर और ज्यादा बढ़ गई है.नेटिज़न्स के बीच यह जिज्ञासा का विषय बन गया है कि क्या 'लस्ट स्टोरीज़ 2' का सेट ही वह जगह है जहां विजय और तमन्ना के बीच ऑफ स्क्रीन रोमांस की शुरुआत हुई ? हालांकि हमें अभी तक इस मसालेदार खबर के बारे में कोई ठोस जानकारी नही है, लेकिन पहली बार उन्हें एक साथ देखने का उत्साह ऑडिएंस के बीच जोरों पर है!

फैंस तमन्ना और विजय को एक साथ देखने को हैं बेताब
दर्शक विजय और तमन्ना की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं, वह जानना चाहते हैं कि 'लस्ट स्टोरीज़ 2' के कॉन्टेक्स्ट में उनकी एनर्जी किस तरह अपना रंग दिखाएगी. प्रत्याशा इस तथ्य को लेकर बढ़ गया है कि कैसे ऑफ-स्क्रीन रोमांस ऑन-स्क्रीन में बदल गया. दोनों की जोड़ी उनके प्रदर्शन में गहरे संबंध और सच्चाई  का वादा करता है. 

29 जून को रिलीज होगी लस्ट स्टोरीज 2 
आर. बाल्की, सुजॉय घोष, अमित रविंदरनाथ शर्मा, कोंकणा सेन शर्मा द्वारा निर्देशित और आरएसवीपी और आशी दुआ सारा द्वारा निर्मित यह फिल्म 29 जून, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. लस्ट स्टोरीज के पहले पार्ट को लोगों ने काफी पसंद किया था. 

इसे भी पढ़ें:  49 की मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी में किया डांस, बोल्ड मूव्स से मचाया तहलका 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़