तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने किया खुल्लम-खुल्ला प्यार, हाथ पकड़कर एक साथ आएं नजर

Tamannaah-Vijay Varma: तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा इन दिनों डेटिंग की खबरों लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं सोशल मीडिया पर दोनों हाथ पकड़कर चलते हुए नजर आए हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2023, 06:42 PM IST
  • हाथों में हाथ डालकर घूमते दिखे तमन्ना-विजय
  • तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का वीडियो वायरल
 तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने किया खुल्लम-खुल्ला प्यार, हाथ पकड़कर एक साथ आएं नजर

नई दिल्ली Tamannaah-Vijay Varma: तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की डेटिंग की खबरों के बीच स्टार कपल को मुंबई में हाथों में हाथ डाले घूमते देखा गया. सेलिब्रिटी पैपराजी योगेन शाह द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें कपल मुस्कुराते हुए एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चलते हुए देखे जा सकते हैं. दोनों को एक ही कार में घर वापस जाते भी देखा गया.

साथ में नजर आएं तमन्ना और विजय 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

आउटिंग के दौरान तमन्ना और विजय कैजुअल ड्रेस में दिखे. एक्ट्रेस ने ब्लैक जींस के साथ वाइट टी-शर्ट पहनी थी. जबकि, विजय स्वेटशर्ट, स्नीकर्स के साथ ब्लू जींस में नजर आए. सोशल मीडिया पर दोनों की वीडियो जमकर वायरल हो रही है. 

लस्ट स्टोरीज 2 में शुरू की डेटिंग 
इस कपल ने 'लस्ट स्टोरीज 2' के सेट पर मुलाकात के बाद डेटिंग शुरू की. उन्होंने फिल्म निर्माता सुजॉय घोष की शॉर्ट फिल्म में एकसाथ काम किया. विजय एक्ट्रेस के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करने से नहीं कतराते. एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने साझा किया कि वह उनके प्यार में 'पागल' हैं.

विजय वर्मा वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो, विजय की लेटेस्ट रिलीज श्वेता त्रिपाठी के साथ 'कालकूट' है. एक्टर जल्द ही 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' बुक पर आधारित करीना कपूर खान स्टारर थ्रिलर में दिखाई देंगे. जो होमी अदजानिया की 'मर्डर मुबारक' होगी. तमन्ना रजनीकांत अभिनीत फिल्म 'जेलर' और 'वेदा' में नजर आएंगी.

इनपुट-आईएएनएस  

 

इसे भी पढ़ें: TMKOC: 'तारक मेहता..' मेकर्स ने दी फैंस को खुशखबरी, शो में इस किरदार की वापसी की कंफर्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़