Box office के आंकड़ों को लेकर ये क्या बोल गई तब्बू, प्रोड्यूसर्स की नजरों में खटक सकती हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) Bhool Bhulaiyaa 2 में अपने अभिनय के लिए खूब तराफें बटोर रही हैं. एक्ट्रेस अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2022, 03:14 PM IST
  • Box office नंबर को लेकर बोलीं तब्बू
  • एक्टर्स आकड़ों से लेना-देना नहीं
Box office के आंकड़ों को लेकर ये क्या बोल गई तब्बू, प्रोड्यूसर्स की नजरों में खटक सकती हैं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा तब्बू हाल में ही कार्तिक आर्य फेम Bhool Bhulaiyaa 2 में डबल रोल में धमाल मचाती नजर आईं थी. एक्ट्रेस ने हाल में ही फिल्मों की कमाई को लेकर कुछ ऐसा बयान दे दिया है, जिसे लेकर हर तरफ उनकी हा चर्चा हो रही है. बॉलीवुड की लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों पर तब्बू ने रिएक्ट किया है. इतना ही नहीं अपने साथी कलाकारों को सलाह भी दी है.

क्या बोली तब्बू

तब्बू का कहना है कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि उनकी फिल्म ने कितनी कमाई की है. मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि-'मैं वास्तव में इसके बारे में नहीं सोचती.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

मुझे लगता है कि एक्टर्स को इसके बारे में तनाव नहीं लेने की कोई जरूरत नहीं है, इस मामले में वह लकी हैं, क्योंकि फिल्म में हमारा पैसा नहीं लगा होता है. बस हमारा काम अच्छा होना चाहिए और फिल्म अच्छी होनी चाहिए.'

निर्माताओं को करनी चाहिए चिंता

एक्ट्रेस इतने पर ही नहीं रुकीं . उन्होंने आगे कहा कि- 'यह निर्माताओं के लिए हैं उन्हें बॉक्स-ऑफिस नंबरों को लेकर चिंतित होना चाहिए. लेकिन हां यकीनन तब अच्छा लगता है जब आपकी फिल्म अच्छा प्रदर्शन करती है. लगभग चार दशकों से लोगों का मनोरंजन कर रही तब्बू से जब पूछा गया कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट से एक एक्टर की ब्रांड वैल्यू कम होती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

इस सवाल पर तब्बू बोलीं, 'जब कोई फिल्म हिट होती है, तो हर किसी को किसी न किसी तरह से फायदा होता है, लेकिन अगर यह अच्छा नहीं करती है, तो क्टर का क्या नुकसान. एक दो फ्लॉप से करियर खत्म नहीं होते हैं.'

इन फिल्मों में आएंगी नजर

तब्बू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह  भोला, दृश्यम 2 में अजय देवगन के साथ नजर आएंगी.  कुत्ते फिल्म में भी वह दिखाई देंगी. आपको बता दें एक्ट्रेस की पिछली रिलीज फिल्म भूल भूलैयां 2 इस साल की हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्म रही है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है.

ये भी पढ़ें- 'रक्षाबंधन' के बाद अब ओटीटी पर नजर आएंगे अक्षय कुमार, बदले हुए नाम के साथ रिलीज होगी ये फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़