TMKOC: 'दयाबेन' की वापसी को लेकर मेकर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा, शो का हो रहा बॉयकॉट

TMKOC: टीवी के मोस्ट पॉपुलर शोज में से एक है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा.' शो कई सालों से दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है. हाल ही में मेकर्स ने दयाबेन की ऐंट्री पर नया अपडेट शेयर किया था जिसको लेकर शो एक बार फिर लाइमलाइट में आ गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2023, 12:57 PM IST
    • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन की होगी एंट्री
    • मेकर्स ने ऑडियंस को बनाया बेवकूफ!
TMKOC: 'दयाबेन' की वापसी को लेकर मेकर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा, शो का हो रहा बॉयकॉट

नई दिल्ली: TMKOC: पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 15 सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. टीआरपी में उतार-चढ़ाव आने के बावजूद इस शो को लेकर लोगों के दिलों में दीवानगी खत्म नहीं हुई. हालंकि कुछ समय पहले दयाबेन के शो में वापसी की खबरें सामने आ रही थी पर इस बात में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. 

शो में दयाबेन की होगी वापसी?

कई सालों से फैंस को शो की सबसे पसंदीदा किरदार दयाबेन की एंट्री का इंतजार था, दर्शकों को लग रहा था कि 'दयाबेन' का किरदार एक बार फिर से शो में जान डालने के लिए वापसी करने वाला है. दरअसल हाल ही में दिखाए गए एपिसोड में देखने को मिला था कि दयाबेन गोकुलधाम में वापस आ गई हैं. जेठालाल, दयाबेन के आने की खुशी में सोसायटी के कंपाउंड में उनका घंटों इंतजार करते हैं. उधर, मां के आने की खुशी में टप्पू सेना ने भी पटाखों की लड़ी भी फोड़ दी.

मेकर्स ने ऑडियंस को बनाया बेवकूफ

आगे के एपिसोड में जेठालाल की तरह फैंस को भी इंतजार था कि दयाबेन किसी भी वक्त नजर आजाएंगी. लेकिन उस एपिसोड में दयाबेन की वापसी नहीं होती है. ये देख जेठालाल और उनके फैंस की आंखे नम हो जाती हैं. दयाबेन के ना आने की खबर से गोकुलधाम सोसायटी के सभी लोग नाराज हो जाते हैं. मगर बात यहां शो से आगे फैंस के गुस्से तक पहुंच जाती है. दर्शकों में दयाबेन की वापसी न देख कर गुस्सा बढ़ जाता है. यहां तक कि ऑडियंस ने शो को बायकॉट करने का भी फैसला ले लिया है. 

दर्शक कर रहे हैं शो से बॉयकॉट 

दयाबेन को लेकर ऑडियंस में भरी नाराजगी देखने को मिल रही है. दर्शकों ने तो मेकर्स पर टीआरपी के लिए ऑडियंस की भावनाओं के साथ खेलने के लिए फटकार लगाई है. कई लोग तो सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा उतारते हुए लिख रहे हैं कि 'कभी सोचा नहीं था जो शो हंसाता था, आज वह रुला रहा है. अब मैं ये शो नहीं देखूंगा.' एक यूजर ने लिखा, 'असित कुमार मोदी अपने व्यूवर्स का दिल तोड़कर आप खुश होंगे और अब नया एपिसोड देखने की कोई वजह नहीं है. हम समझते हैं कि आप क्या करना चाहते हैं. शर्म आनी चाहिए आपको, हैशटेग बॉयकॉट TMKOC.' एक अन्य फैन ने लिखा, 'दया एंड जेठा...बॉयकॉट तारक मेहता...कुछ लिखने का मन नहीं कर रह है बस दिल तोड़ दिया.'

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने खूबसूरत लुक में दिखाया सिजलिगं अवतार, बॉसी लुक से जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़