'तारक मेहता' फेम दिलीप जोशी के घर पहुंचे 25 हथियारबंद लोग, जारी हुआ अलर्ट!

एक अनजान शख्स नागपुर कंट्रोल रुम में कॉल करके बताता है, कि तारक मेहता फेम दिलीप जोशी के घर के बाहर 25 लोग बंदूक और बम लेकर खड़े हैं. जो अमिताभ बच्चन,धर्मेंद्र और  मुकेश अंबानी के घर को भी बम से उड़ाने की बात कह रहे है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 2, 2023, 10:59 PM IST
  • दिलीप जोशी के घर के बाहर दिखे हथियार लिए लोग
  • अनजान शख्स ने कॉल पर किया चौंका देने वाला खुलासा
'तारक मेहता' फेम दिलीप जोशी के घर पहुंचे 25 हथियारबंद लोग, जारी हुआ अलर्ट!

नई दिल्ली: एक अनजान शख्स ने कॉल कर बताया कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल का रोल निभाने वाले दिलीप जोशी के घर के बाहर 25 लोग बंदुक और हथियार लेकर खड़े है. अनजान शख्स ने नागपुर कंट्रोल रुम में कॉल कर कई और चौंकाने वाली खबर दी. कॉल करने वाले शख्स ने अपना नाम कटके बताया.

धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन के घर को भी बम से उड़ाने की दी जानकारी

कॉलर ने बताया कि दिलीप जोशी के घर के बाहर शिवाजी पार्क में 25 लोग  बंदूक और बम लेकर खड़े है. उसने यह भी बताया कि उसने कुछ लोगों को बात करते हुए सुना है कि कुछ अनजान लोग मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर को बम से उड़ाने की बात कर रहे हैं. इसको अंजाम देने के लिए 25 लोग शहर में आ चुके है.

नागपुर पुलिस ने दर्ज की शिकायत

नागपुर पुलिस ने इस अनजान शख्स के फोन को सीरियस लेते हुए शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन को अलर्ट पर डाल दिया और शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर इसकी जांच भी शुरू कर दी है.

दिल्ली का है शख्स

जांच में यह पता चला की जिस नंबर से नागपुर पुलिस कंट्रोल रुम में काल आया था. वो नंबर दिल्ली में सिम कार्ड कंपनी में काम करने वाले शख्स का है. उस लड़के का कहना है कि यह सिम बिना उसकी जानकारी के इस्तेमाल किया गया है. इस कॉल के बारे में उसको कोई जानकारी नहीं है. पुलिस अब कॉल करने वाले असली व्यक्ति की तलाश कर रही हैं.

पहले भी दी गई थी ऐसी जानकारी 

गौरतलब है कि इससे पहले भी एक अनजान शख्स ने कॉल करके मुकेश अंबानी, अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र के घर को बम से उड़ाने की बात कहीं है. जिसके बाद से सुप्रीम कोर्ट  के आदेश पर अंबानी परिवार के सभी सदस्यों को Z+ सिक्योरिटी दी गई है.

जेठालाल के नाम से मशहूर हैं दिलीप

दिलीप जोशी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल का किरदार निभा रहे हैं. यह शो टेलीविजन का काफी पॉपुलर शो है और काफी लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. यह शो हर उम्र के लोगो में अपनी जगह बनाये हुए हैं.

ये भी पढ़ें- Avneet Kaur Hot: इतने ग्लैमरस अंदाज में घूमने निकलीं अवनीत कौर, पहुंचीं बॉलीवुड हस्तियों के बीच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़