'तारक मेहता' पर फिर मंडराए संकट के बादल, अब इस लीड एक्टर ने छोड़ा शो!

पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के काफी बुरे दिन चल रहे हैं. शो के धीरे धीरे सभी किरदार शो को अलविदा कह रहे हैं. दिशा वकानी, नेहा मेहता और शैलेष लोढ़ा के बाद अब एक और किरदार ने शो को अलविदा कह दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2022, 01:51 PM IST
  • 'तारक मेहता' के सेट से गायब हुए टप्पू
  • शो छोड़ने के लगाए जा रहे कयास
'तारक मेहता' पर फिर मंडराए संकट के बादल, अब इस लीड एक्टर ने छोड़ा शो!

नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का पॉपुलर शो है. लेकिन पिछले कई दिनों से लगातार लाइम लाइट में बना हुआ है और इसकी वजह है शो से एक्टर्स का जाना. दिशा वकानी, नेहा मेहता, शैलेश लोढ़ा पहले ही शो छोड़ चुके हैं, वहीं शो से जुड़े दो एक्टर्स का निधन हो चुका है. अब खबर है कि एक और किरदार ने शो को अलविदा कह दिया है. इस बात का खुलासा भिड़े की भूमिका निभाने वाले मंदार चंदवाडकर ने किया कि है.

'टप्पू' ने शो को कहा टाटा

तारक मेहता का पॉपुलर टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट ने शो को अलविदा कह दिया है. मंदार चंदवाडकर एक बयान में कहा कि कलाकार के तौर पर हम नहीं जानते कि उन्होंने शो छोड़ा है या नहीं,

लेकिन उन्हें कुछ स्वास्थ्य समस्याएं थीं, जिसके कारण वह पिछले कुछ दिनों से शूटिंग नहीं कर रहे हैं.. मैंने उन्हें सेट पर नहीं देखा है. राज ने साल 2017 में शो में ‘टप्पू’ के रूप में भव्य गांधी को रिप्लेस किया था.

विकेशन पर निकले टप्पू

राज अनादकट इन दिनों अपनी मां और बहन के साथ दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वेकेशन की शानदार फोटोज शेयर की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

वहीं, राज ने हाल में रणवीर सिंह के साथ भी दो तस्वीर शेयर की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि वह एक्टर के साथ कुछ बड़ा करने जा रहे हैं. इन तस्वीरें मुंबई के महबूब स्टुडियो की थी.

कई एक्टर्स छोड़ चुके हैं शो 

यह पॉपुलर शो काफी समय से खबरों में छाया हुआ है, जिसका सबसे बड़ा कारण इसके कई बड़े स्टार्स का शो छोड़ना है. दिशा वकानी ने पहले ही इस शो को अलविदा कह दिया था. उनके बाद अंजली भाभी यानि नेहा मेहता और शैलेष लोढ़ा ने भी शो को छोड़ दिया था. अब राज अनादकट का छोड़ना मेकर्स के लिए काफी बड़ा झटका साबित हो सकता है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने खोले शर्ट के बटन, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़