सफेद लहंगे में कयामत ढा रही हैं सुरभि चंदना, सादगी देख दिल हार बैठे लोग

सुरभि चंदना ने अपने स्टाइलिश अवतार से भी लोगों का खूब ध्यान खीचा है. आज लोग उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2022, 07:14 PM IST
  • सुरभि चंदना ने दिखाईं अदाएं
  • सुरभि चंदना इंस्टाग्राम लवर हैं
सफेद लहंगे में कयामत ढा रही हैं सुरभि चंदना, सादगी देख दिल हार बैठे लोग

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपने शोज और एक्टिंग के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. वहीं, सुरभि ने अपनी स्टाइलिश अदाओं का जादू भी फैंस पर खूब चलाया है. आज फैंस उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं. ऐसे में सुरभि के चाहने वाले आज उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

Surbhi Chandna ने दिखाईं अदाएं

सुरभि अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की काफी कोशिश करती रहती हैं. ऐसे में अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है. अब एक बार फिर से सुरभि की सिजलिंग अदाओं ने उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में सुरभि का ट्रेडिशनल अवतार देखने को मिला है.

सुरभि ने फिर बरपाया कहर

ताजा तस्वीरों में सुरभि को सफेद रंग का लहंगा पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

इसके साथ सुरभि ने हैवी ज्वेलरी कैरी की है. यहां वह कैमरे के सामने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. फैंस उनके इस अवतार पर फिदा हो गए हैं.

कई शोज में दिख चुकी हैं सुरभि

गौरतलब है कि 'इश्कबाज' के लिए जाना जाता है. इसके अलावा वह 'कुबूल है', 'संजीवनी' और 'नागिन 5' जैसे कई टीवी शोज में दिख चुकी हैं. इसके अलावा उन्हें म्यूजिक वीडियोज में भी देखा चुका है. सुरभि के फैंस उन्हें हमेशा पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढे़ं- तमन्ना भाटिया के बोल्ड अंदाज ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, देखें वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़