सुरभि चंदना ने ऐसे लचकाई पतली कमर, डांस के जलवे से लूटा अच्छे-अच्छों का दिल

Surbhi Chandna: टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर सुरभि का डांस वीडियो लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रहा है. बिना किसी देर किए आइए देखते हैं उनका स्टनिंग अंदाज. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2022, 10:48 PM IST
  • सुरभि चंदना ने शेयर किया डांस वीडियो
  • सुरभि चंदना ने लाखों फैंस को बनाया दीवाना
सुरभि चंदना ने ऐसे लचकाई पतली कमर, डांस के जलवे से लूटा अच्छे-अच्छों का दिल

नई दिल्ली: Surbhi Chandna: सुरभि चंदना टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं. सुरभि एक्टिंग जगत से लेकर फैशन वर्ल्ड का जाना माना नाम है. सुरभि टीवी की उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है जो अपने कमाल के फैशन सेंस और ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. सुरभि अक्सर इंटरनेट पर अपने बोल्ड लुक से कहर ढाती हैं. एक बार फिर उनका सिजलिंग अवतार लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रहा है. 

सुरभि ने शेयर किया डांस वीडियो 

सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम उनकी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. सुरभि चंदना के इस लेटेस्ट पोस्ट की बात करें तो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना डांस वीडियो शेयर किया है. एक्ट्रेस इंडियन आउटफिट पहन कमर मटकाती हुईं नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

सुरभि ने जीता लाखों फैंस का दिल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

सुरभि चंदना ने इंस्टाग्राम पर अपना डांस वीडियो शेयर कर लाखों फैंस को अपना पागल बना दिया है. डीप नेकलाइन वाले सूट पहन एक्ट्रेस की मटकाती कमर पर लाखों फैंस अपना दिल हार बैठे हैं. बता दें कि सुरभि चंदना इससे पहले भी अपने बोल्ड अंदाज से इंटरनेट पर तहलका मचा चुकी हैं. जिसकी एक झलक आप इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. 

सुरभि चंदना का अब तक करियर 
सुरभि चंदना टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उनके अब तक के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल कबूल है से की थी. लेकिन सुरभि को पहचान टीवी सीरियल इश्कबाज से मिली थी. सीरियल में उनके करिदार को काफी पसंद किया गया था. सुरभि टीवी सीरियल के अलावा म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ेंः अनुष्का सेन ने अपने कातिलाना लुक्स से लोगों को बनाया दीवाना, नहीं देखा होगा ऐसा बोल्ड अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़