आखिर सनी देओल ने क्यों नहीं दिया राष्ट्रपति चुनाव में वोट? खुद किया खुलासा

सनी देओल के अलावा पंजाब के एक और सांसद ने वोट नहीं दिया. फरीदकोट से सांसद मुहम्मद सदीक भी वोट देने नहीं गए थे. 3 विधायकों में शिरोमणि अकाली दल से मनप्रीत अयाली और कांग्रेस के दो विधायक शामिल हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 25, 2022, 10:35 AM IST
  • सनी देओल के प्रवक्ता ने सबके साथ जानकारी साझा की है
  • फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी देओल के साथ हुआ हादसा
आखिर सनी देओल ने क्यों नहीं दिया राष्ट्रपति चुनाव में वोट? खुद किया खुलासा

नई दिल्ली: हाल ही में हुए राष्ट्रपति चुनाव (Presidential Election) के दौरान सनी देओल वोट नहीं दे पाए. बता दें कि फिल्मों से जुड़े रहने के अलावा सनी देओल (Sunny Deol) पंजाब के गुरदासपुर से सांसद है. उनके वोट न दे पाने पर उनकी जमकर आलोचना की गई. अपने संसदीय क्षेत्र में भी वो हमेशा अनुपस्थित ही रहते हैं. ऐसे में सवाल आता है कि आखिर ऐसी क्या इमरजेंसी थी जो सनी वोट देने नहीं आए.

अमेरिका में थे सनी देओल

सनी देओल के प्रवक्ता ने सबके साथ जानकारी साझा करते हुए बताया कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी देओल को चोट लग गई थी. मुंबई में उनकी चोट का इलाज करवाया गया पर वो ठीक नहीं हो पाए. इसके बाद इलाज के लिए अमेरिका जाना पड़ा. पिछले दो हफ्ते से वो अमेरिका में अपना इलाज करवा रहे हैं. इसी बीच राष्ट्रपति चुनाव ने भी दस्तक दे दी और स्वस्थ न होने की वजह से वो उसमें भी भाग न ले सके.

सनी देओल की अपकमिंग फिल्में

सनी देओल की चार फिल्में पाइपलाइन में हैं 'बाप', 'सूर्या', 'गदर 2' और 'अपने 2'. इन फिल्मों को लेकर सनी देओल बेहद बिजी चल रहे हैं.

पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं. 

पंजाब से दो सासंद और 3 विधायक गायब

सनी देओल के अलावा पंजाब के एक और सांसद ने वोट नहीं दिया. फरीदकोट से सांसद मुहम्मद सदीक भी वोट देने नहीं गए थे. 3 विधायकों में शिरोमणि अकाली दल से मनप्रीत अयाली, कांग्रेस से दो विधायक चब्बेवाल और हरदेव लाडी ने भी वोट नहीं दिया. अयाली ने NDA उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मु को वोट देने से मना कर चुनाव का बहिष्कार किया था.

ये भी पढ़ें: Birthday Special: कप्पू की दादी को जब कह दिया तारक मेहता ने अश्लील, अली असगर की कॉमेडी को बताया फूहड़ता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़