Gadar 2 OTT Release: ओटीटी पर रिलीज को तैयार Sunny Deol की सुपरहिट फिल्म Gadar 2, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Gadar 2 OTT Release: एक्टर सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी है. फिल्म का जादू अभी भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस बीच गदर के पार्ट 2 की ओटीटी रिलीज डेट का खुलासा हो गया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 19, 2023, 05:33 PM IST
  • गदर 2 ओटीटी पर होगी रिलीज
  • अक्टूबर में फिल्म का होगा वर्ल्ड प्रीमियर
Gadar 2 OTT Release: ओटीटी पर रिलीज को तैयार Sunny Deol की सुपरहिट फिल्म Gadar 2, जानें कब और कहां होगी रिलीज

नई दिल्ली: Gadar 2 OTT Release: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) बॉक्स ऑफिस पर लगातार इतिहास रच रही है. इस फिल्म ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. सिनेमाघरों के बाद फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं. फिल्म को अक्टूबर में जी 5 पर रिलीज किया जाएगा

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 'गदर 2' कई रिकॉर्ड्स तोड़ चुकी है. लोगों को उम्मीद है कि ओटीटी पर भी ये फिल्म कई नए रिकॉर्ड बनाएगी. बता दें कि ओटीटी के लिए फैंस को अक्टूबर का इंतजार करना होगा. जी हां, फिल्म को 6 अक्टूबर को जी 5 पर रिलीज किया जाएगा. 

जी5 पर होगी रिलीज

गदर 2 को जी5 पर रिलीज किया जा सकता है. जी5 फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं. मेकर्स ने बताया कि जी के पास फिल्म के डिजिटल और सैटेलाइट दोनों राइट्स पहले से ही हैं. फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

अब इसकी डिजिटल स्ट्रीमिंग में और देरी नहीं होगी.

फैंस हुए खुश

ये खबर सुनकर फैंस बेहद खुश हैं. गदर 2 की बात करें तो ये साल 2001 में आई गदर: एक प्रेम कथा का रीमेक है. गदर एक प्रेम कथा में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा अहम किरदार में दिखे थे. फिल्म के सीक्वल में भी अनिल शर्मा ने पुरानी कास्ट को दिखाया है. गदर 2 में मनीष वाधवा का विलेन किरदार नया है. 

ये भी पढ़ें-  Rakhi Sawant ने आदिल दुर्रानी संग अपनी शादी के फिर दिए सबूत, बोलीं- 'उसने मुझे फेमस होने के लिए... '

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़